#SidNaaz के फैन्‍स को झटका, शहनाज की टीवी पर होगी शादी, परिवार हैरान-सिद्धार्थ परेशान

शहनाज को पहले ही ये लोग बेवकूफ बना चुके है, साढ़े 4 महीने के लिए सना को सिर्फ 10 लाख रुपए दिए गए हैं और अब इस शो के लिए भी सिर्फ 50 लाख ऑफर किए गए है ।  

New Delhi, Feb 14 : बिग बॉस 13 के फिनाले से ठीक पहले सिडनाज के फैन्‍स को लगा है गहरा धक्‍का, ये खबर ऐसी है कि खुद सिद्धार्थ शुक्‍ला भी हैरान रह गए, इस खबर ने शहनाज के मॉम डैड को भी कर दिया है नाराज. आखिर बात क्‍या है ? हम आपको बताते है … दरअसल गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस के मेकर्स एंडेमोल के अगले शो मुझसे शादी करोगे की अनाउंसमेंट हो गई है. और जैसा कि एपिसोड में दिखा गया शहनाज को बिग बॉस ने कन्‍फेशन रूम में बुलाकर दी बधाई. बिग बॉस ने शहनाज को उनकी  शादी के कार्ड भी दिए , जिनपर शहनाज वेड्स …. छपा हुआ था . बिग बॉस ने शहनाज को ये भी कहा कि वो घर के बाकी सदस्‍यों को ये काडर् दें और शादी में आने का निमंत्रण दें.

Advertisement

अब हैरानी की बात ये है कि जब घर में शहनाज और सिद्धार्थ की ऐसी बॉन्डिंग हो चुकी है, जिसका   लोग फ्यूचर तक सोच बैठे हैं उस पर शहनाज की शादी का ये शो. बहरहाल शहनाज की शादी के कार्ड बंटने के बाद घर के अंदर बैंड बाजे के साथ कुछ लोग भी आए, खूब नाच गाना हुआ. लेकिन इससे पहले वो एक मोमेंट भी आया जब शादी का कार्ड देख सिद्धार्थ चौंक गए. उन्‍होने पूछा कि शहनाज तू शादी कर रही है. शहनाज ने इस पर कुछ नहीं कहा, वो बस मुस्‍कुरा दीं.आपको बता दें, कलर्स पर कुछ समय से इस शो को सलमान भी प्रमोट कर रहे थे, लेकिन शो क्‍या होगा ये नहीं बताया गया था ।

Advertisement

Advertisement

अब जब इस शो की डीटेल शहनाज के मॉम डैड से ली गई तो इस बात से बेहद नाराज नजर आए हैं ।उन्‍होने साफ कहा है कि वो इस शो के बारे में कुछ नहीं जानते और उनकी इजाजत के बिना इस शो का प्रोमो कैसे ऑनएयर कर दिया गया ।शहनाज के पिता, भाई उनकी मां सभी ने ये बात कही है कि वो इस शो से खुश नहीं है.बताया जा रहा है कि शहनाज को इस शो के लिए डेढ़ करोड़ रूपए ऑफर किए गए हैं, ये 3 महीने का शो होगा जिसके लिए शहनाज को बॉन्‍ड साइन करना होगा ।

इस पर भी उनके पिता ने कहा है कि सना को पहले ही ये लोग बेवकूफ बना चुके है, साढ़े 4 महीने के लिए सना को सिर्फ 10 लाख रुपए दिए गए हैं और अब इस शो के लिए भी सिर्फ 50 लाख ऑफर किए गए है ।   सना के परिवार के मुताबिक जब उन्‍होने इस बारे में मेकर्स से बात की तो उन्‍होने बताया कि ये कोई राखी के स्‍वयंवर जैसा प्रोग्राम नहीं होगा ।ये एक फेक शो होगा, जिसमें आम लोग नहीं सेलेब आएं, टास्‍क करेंगे , इस शो में शहनाज की शादी नहीं होगी । शहनाज के पापा मेकर्स के साथ मीटिंग कर इस शो की पूरी जानकारी लेना चाहते हैं , उनका ये भी आरोप है कि शहनाज को वोट ना मिले इसके लिए उसकी इमेज खराब करने के लिए इस शो को लाया गया है.
ठीक फिनाले से पहले जब सिडनाज इतना पॉपुलर हो रहा है तो फिर अभी इसे लाने की क्‍या जरूरत थी । बहरहाल मीडिया में आ रहीं खबरों के मुताबिक तो शहनाज की फैमिली इस शो की अनाएंसमेंट से बेहद नाराज है, वहीं सिड भी कुछ खास खुश नहीं है ।गुरुवार के एपिसोड में उन्‍हें सना से बात ना करते हुए देखा गया, वहीं शहनाज भी कुछ खास खुश नजर नहीं आईं ।