कुमार विश्वास की लग्जरी कार चोरी, जांच में जुटी पुलिस

कुमार विश्वास मूल रुप से मेरठ के पिलखुवा के रहने वाले हैं, लेकिन वो अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के वसुंधरा में रहते हैं।

New Delhi, Feb 15 : आम आदमी पार्टी में साइडलाइन चल रहे रॉकस्टार कवि कुमार विश्वास की कार चोरी का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि उनकी फॉर्च्यूनर कार गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके स्थित उनके आवास के बाहर खड़ी थी, जहां से चोरों ने उस पर हाथ साफ कर लिया, घटना की शिकायत कुमार विश्वास के मैनेजर ने पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई है और मामले की जांच जारी है।

Advertisement

घर के बाहर से चोरी
आपको बता दें कि कुमार विश्वास मूल रुप से मेरठ के पिलखुवा के रहने वाले हैं, लेकिन वो अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के वसुंधरा में रहते हैं, शिकायत के मुताबिक आवास के बाहर ही कार खड़ी थी, जहां से चोर उसे ले भागे, पुलिस इस मामले में फिलहाल जांच की बात कह रही है।

Advertisement

आप में साइडलाइन
मालूम हो कि कुमार विश्वास अपनी कविताओं और मोटिवेशनल स्पीच के लिये मशहूर हैं, वो आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं, हालांकि आप नेतृत्व केजरीवाल से मतभेद के बाद उन्हें पार्टी में किनारे कर दिया गया है, कभी पार्टी के मुख्य चेहरा रहे कुमार इन दिनों अब पार्टी के कार्यक्रमों में नजर नहीं आते, ना तो पार्टी उन्हें ज्यादा भाव देती है।

Advertisement

केजरीवाल के खिलाफ आक्रामक
इन दिनों कुमार विश्वास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं, वो कई मंचों पर उन पर निशाना साध चुके हैं, दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्होने ट्विटर के माध्यम से अपने पुराने दोस्त पर जमकर हमला किया, हालांकि इसके बावजूद आम आदमी पार्टी 70 में से 62 सीटें जीतने में सफल रही, इसके बाद से उन्होने चुप्पी साध रखी है।