पांचवीं बार पापा बने शाहिद अफरीदी, बहन से ही की थी शादी, लोग कर रहे जमकर ट्रोल

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने सोशल मीडिया पर अपनी पांचों बेटियों के साथ तस्वीर शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, ईश्वर का असीम आशीर्वाद और दया मुझ पर बरकरार है।

New Delhi, Feb 15 : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के घर पांचवीं बार खुशखबरी आई है, 4 बेटियों के पिता अफरीदी पांचवीं बार पापा बने हैं, 45 वर्षीय पूर्व ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर बेहद ही खास तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है, कि वो पांचवीं बार लड़की के पिता बने हैं, हालांकि उन्हें इसके लिये जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी
पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने सोशल मीडिया पर अपनी पांचों बेटियों के साथ तस्वीर शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, ईश्वर का असीम आशीर्वाद और दया मुझ पर बरकरार है, मेरी 4 अद्भुत बेटियां पहले से ही है, एक और के आ जाने से 5 हो गई है, आप सब के सकाथ इस गुड न्यूज को शेयर कर रहा हूं।

Advertisement

बेटे की चाह में
जैसे ही अफरीदी पिता बनने वाली तस्वीर शेयर की, लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे, कई लोगों ने कहा कि बेटे की चाह में अफरीदी ऐसा कर रहे हैं, तो भारतीय फैंस ने भी इस पोस्ट पर अजब-गजब कमेंट किये, कोई उनके औसत तो कोई स्ट्राइक रेट पर कमेंट कर रहा था।

Advertisement

सख्त पिता हैं अफरीदी
मालूम हो कि अफरीदी को एक कट्टर इस्लामिक शख्स माना जाता है, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्होने अपने घर का टीवी तोड़ दिया था, दरअसल तब उऩकी बेटी टीवी पर हिंदी सीरियल देखकर आरती जैसा कुछ करने की कोशिश कर रही है, जिससे नाराज उन्होने टीवी फोड़ दिया था, वहीं शाहिद कह चुके हैं, कि वो अपनी बेटियों को घर के बाहर खेलने की अनुमति नहीं देते हैं।

बहन से शादी
शाहिद अफरीदी ने अपनी ममेरी बहन नादिया से साल 2000 में शादी की थी, उन्होने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता ने उनके लिये लड़की चुना, जिसके बाद दोनों का निकाह हुआ और सबकुछ अच्छा चल रहा है, नादिया और अफरीदी के बीच कभी कुछ विवाद की खबर नहीं आई, दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार से रहते हैं।