टेस्ट सीरीज से पहले प्रेमिका की बांहों में नजर आया ये युवा क्रिकेटर, तस्वीर हो रही वायरल

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड बोर्ड इलेवन के बीच 14 फरवरी से प्रैक्टिस मुकाबला शुरु हुआ, हालांकि इस मुकाबले से पहले टीम के खिलाड़ियों ने अपने-अपने इंदाज में इस दिन का जश्न भी मनाया।

New Delhi, Feb 16 : आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद से ही नवदीप सैनी टीम इंडिया के साथ बने हुए हैं, पिछले सात महीनों से वो मैदान पर अपना जादू बिखेर रहे हैं, वेस्टइंडीज दौरे पर टी-20 सीरीज से इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले सैनी ने पहले ही मैच में अपना दम दिखा दिया था, इसके बाद उन्होने पीछे मुड़कर नहीं देखा, नवदीप ने फिर वनडे में डेब्य किया, और इस प्रारुप में भी अपना प्रभाव छोड़ने में सफल रहे, अब वन टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का इंतजार कर रहे हैं, फिलहाल टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं, जहां टीम को 21 फरवरी से पहला टेस्ट मैच खेलना है, लेकिन उससे पहले प्रैक्टिस मुकाबला जारी है।

Advertisement

वेलेंटाइन जश्न
टीम इंडिया और न्यूजीलैंड बोर्ड इलेवन के बीच 14 फरवरी से प्रैक्टिस मुकाबला शुरु हुआ, हालांकि इस मुकाबले से पहले टीम के खिलाड़ियों ने अपने-अपने इंदाज में इस दिन का जश्न भी मनाया, तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी इस दिन अपनी प्रेमिका की बांहों में नजर आये, सैनी ने वेलेंटाइन डे के मौके पर गर्लफ्रेंड के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें बाहों में भरकर किस कर रही हैं।

Advertisement

तस्वीर हो रही वायरल
हालांकि उन्होने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ये साफ नहीं किया है, कि ये तस्वीर हैमिल्टन की है या फिर किसी और मौके की, मगर जो भी हो, टीम इंडिया के इस नये गेंदबाज की तस्वीर को क्रिकेट प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

टेस्ट डेब्यू का मौका
मालूम हो कि रणजी ट्रॉफी में इशांत शर्मा को टखने में चोट लग गई थी, फिलहाल वो चोट से उबर रहे हैं, अगर पहले टेस्ट तक फिट नहीं होते हैं, तो वेलिंगटन में नवदीप सैनी को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। इससे पहले 2018 में उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी की जगह टीम में शामिल किया गया था, लेकिन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था।