सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शिल्पा शिंदे का बड़ा खुलासा, रिलेशनशिप में थी, मारपीट करता था

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने दावा करते हुए कहा कि वो अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

New Delhi, Feb 16 : बिग बॉस 13 को सिद्धार्थ शुक्ला जीत चुके हैं, उन्होने आसिम को हराया, सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तरह -तरह के दावे किये जा रहे हैं, फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस -11 की विनर और टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बड़ा बयान दिया है, उन्होने खुलासा करते हुए बताया कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, इसके साथ ही उन्होने सिद्धार्थ पर कई गंभीर आरोप भी लगाये हैं।

Advertisement

अफेयर रहा है
सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने दावा करते हुए कहा कि वो अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, स्पॉटबॉय डॉट कॉम से बात करते हुए उन्होने कहा कि हां हमारा अफेयर रहा है, सिद्धार्थ काफी आक्रामक व्यक्ति है, वो काफी पजेसिव इंसान है, उन्होने मुझ पर कई बार हाथ उठाया है, शिल्पा का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सिद्धार्थ खिताब के लायक नहीं
इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्त को लेकर कहा कि वो शो नहीं जीतना चाहिये, मैं नहीं चाहती की वो जीते, सिद्धार्थ इसके खिताब के लायक नहीं है, शिल्पा ने कहा कि वो आसिम को सपोर्ट कर रही है, वो बिग बॉस 13 का विनर होना चाहिये, हालांकि शिल्पा जिसे सपोर्ट कर रही थी, सिद्धार्थ ने उसे ही फाइनल में हराया।

Advertisement

शो के मेकर्स ने बुलाया
शिल्पा शिंदे ने बताया कि बिग बॉस के मेकर्स ने इस सीजन के लिये भी बतौर मेहमान उन्हें बुलाया था, लेकिन शो के मेकर्स की शर्तें उन्हें मंजूर नहीं थी, इसी वजह से वो शो में नहीं गई, आपको बता दें कि शिल्पा बिग बॉस 11 की विनर रही हैं, वो भाबीजी घर पर हैं सीरीयल से चर्चा में आई थी।