शहनाज के नए शो को लेकर आ रही है बहुत बड़ी खबर, SidNaaz फैन्‍स खुश हो जाएंगे

शहनाज के नए शो को लेकर बड़ी खबर आ रही है, ये SidNaz के फैंस को चौंका सकती है ।

New Delhi, Feb 17: शहनाज गिल बिग बॉस 13 के बाद मुझसे शादी करोगे नाम के शो में नजर आने वाली हैं । इस शो को लेकर खबर आ रही थी कि शहनाज के पापा रेडी नहीं थे । वो स्‍वयंवर जैसे कॉन्‍सेप्‍ट के लिए तैयार नहीं थे । उन्‍होने मेकर्स पर आरोप लगाया कि परिवार की इजाजत के बिना ये शो कैसे तैयार कर लिया गया, वोद शहनाज की इमेज को खराब कर उसे राखी सावंत बनाना चाहते हैं । इस पूरी गहमा गहमी के बाद एंडेमॉल की हेड ने शहनाज के परिवार से बात की और अब शो के फॉर्मेट में तीन बड़े बदलाव लाए गए हैं ।

Advertisement

शो का फॉर्मेट बदला
शहनाज के परिवार को समझाया गया है कि शो में अब कोई शादी नहीं होगी । शो को टास्‍क के    जरिए एक्टिविटी के जरिए एंटरटेनिंग बनाया जाएगा । इस शो के फिनाले में कोई एक होगा जो विनर होगा, एलीजबल होगा लेकिन शहनाज उससे शादी करेंगी या नहीं ये उन पर डिपेंड होगा । मेकर्स की ओर से कोई दबाव नहीं होगा ।

Advertisement

Advertisement

पांच दिन होगा शोगा
शहनाज के पिता ने कहा कि उनकी बेटी साढ़े 4 महीने एक शो में रहकर आई है, अब तुरंत ही ऐसा शो । उसके दिमाग पर असर पड़ेगा, जिसके बाद इसमें भी बदलाव किया गया है । अब शहनाज के लिए सैटरडे संडे रिलैक्‍स डे होगा । वो सिर्फ 5 दिन ही शूट करेंगी, बाकी दिन परिवार से मिलना, फोन सब कर सकती हैं । शो में उनकी फीस भी बढ़ा दी जाएगी ।

शाहबाज रहेगा साथ
शहनाज के परिवार को ये भी कंसर्न था कि शहनाज को अब घर में अकेले रहना होगा, अननोन लोग होंगे तो इसे लेकर कहा गया है कि उनके भाई शाहबाज,  शहनाज के साथ रह सकते हैं । इसके साथ ही सेट पर बनाए घर में पूरी फैमिली के लिए भी बंदोबस्‍त होंगे । जब जो चाहे सेट पर सना की शूटिंग को देख सकता है कुल मिलाकर ये अब एक साफ – सुथरा शो होगा, डेटिंग जैसी कोई बात नहीं है । सबसे खास बात ये कि इस शो का हिस्‍सा अब सिद्धार्थ शुक्‍ला भी होंगे । कैसे होंगे, क्‍या होंगे ये देखना होगा । इस शो को मनीष पॉल होस्‍ट करने वाले हैं ।