फैशन वीक तस्वीरें- इलियाना से लेकर आथिया शेट्टी तक, रैंप वॉक से लूट ली महफिल

लैक्मे फैशन शो में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी शामिल हुई, पर्पल ट्रेडिशनल आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी।

New Delhi, Feb 18 : फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े फैशन शो कहे जाने वाले लैक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड सितारों ने अपना जलवा बिखेरा, 16 फरवरी इस इवेंट का अंतिम तारीख था, जिसमें मलाइका अरोड़ा से लेकर करीना कपूर समेत कई सितारों ने शिरकत की, शो के आखिरी दिन रैंप पर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने भी अपना जलवा दिखाया, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

इलियाना डिक्रूज
लैक्मे फैशन शो में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी शामिल हुई, पर्पल ट्रेडिशनल आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी, उन्होने एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के साथ रैंप वॉक किया, तो सिल्वर ड्रेस में दिव्या कुमार खोसला भी ग्लैमरस अवतार में नजर आई, इस ड्रेस के साथ उन्होने हैवी ज्वेलरी भी कैरी किया था।

Advertisement

कुणाल खेमू
इसके साथ ही मलंग स्टार कुणाल खेमू भी फॉर्मल आउटफिट में रैंप वॉक करते दिखे, हाल ही में उन्होने मलंग की सक्सेस पार्टी दी थी, तो रितेश और जेनेलिया भी कैजुअल आउटफिट में दिखे, उनके आउटफिट्स के साथ फॉर्मल शूज एकदम अलग लुक दे रहे थे, ये जोड़ी पहले भी एक साथ रैंप वॉक कर चुकी हैं।

Advertisement

कई सितारों ने की शिरकत
नील नितिन मुकेश भी शो की शोभा बढाते दिखे, वो इंडो-वेस्टर्न लुक में कूल लग रहे थे, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती , आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी इस शो का हिस्सा बनी, गोल्डन वर्क वाले ड्रेस में आयुष्मान की पत्नी बेहद खूबसूरत लग रही थी।