अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा से शादी करेंगी जसलीन मथारू, पहले ही दिन मचाया हंगामा

ये भी दिखाई दिया है कि जसलीन मथारू शो में आते ही पहले से मौजूद कंटेस्‍टेंट संजना के साथ उलझ जाती हैं । उनकी थोड़ी बहस भी हो जाती है ।

New Delhi, Feb 18: शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के मुझसे शादी करोगे शो की खूब धूम है । एक तरफ जहां शहनाज को एक से बढ़कर एक रिश्‍ते आ रहे हैं तो वहीं पारस छाबड़ा की भी निकल पड़ी है । पारस के लिए आ रहे रिश्‍तों की लिस्‍ट में एक नाम ऐसा भी है जो आपको हैरान कर देगा । जी हां, ‘बिग बॉस 13’खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा कलर्स टीवी पर ‘मुझसे शादी करोगे’ शो में अपने लिए दुल्हन ढूंढने आए हैं।

Advertisement

पारस को इस शो में अपने लिए उस एक लड़की का चुनाव करना होगा जिसमें उन्‍हें अपनी दुल्‍हन  के सारे गुण मिल जाएं । बहरहाल, इस शो का एक प्रोमो वीडियो आया है। जिसमें नजर आई हैं ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट । जसलीन मथारू, पहले भी ‘बिग बॉस’ में प्यार का ढोंग रचा चुकी हैं । 37 साल बड़े अनूप जलोटा के साथ रिलेशनशिप कहकर जसलीन ने शो में उनके साथ एंट्री की थी । जसलीन ‘बिग बॉस 12’ में आई थीं । उन्होंने भजन गायक अनूप जलोटा संग अफेयर की बात कही थी। हालांकि शो खत्म होने के बाद उन्होंने इसे झूठा बताया था।

Advertisement

Advertisement

जसलीन अब पारस के स्वंयवर में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची हैं। जसलीन के शो में आने का प्रोमो वीडियो भी वायरल हो गया है । वीडियो में जसलीन ब्‍लैक हॉट Dress में नजर आई हैं और पारस के साथ डांस करती हुई दिख रही हैं । ये भी दिखाई दिया है कि वो आते ही शो में पहले से मौजूद कंटेस्‍टेंट संजना के साथ उलझ जाती हैं । उनकी थोड़ी बहस भी हो जाती है । दरअसल पारस के स्वयंवर में पहुंचीं एक कंटेस्टेंट संजना जसलीन के कपड़ों पर कमेंट कर देती हैं जो जसलीन को रास नहीं आता।

यहां संजना जसलीन से कहती हैं- ‘लगता है पैंट पहनना भूल गई हैं।’ जवाब में जसलीन कहती हैं- ‘अभी तो आई हूं लेकिन लगता है कि झगड़ा अभी हो जाएगा।’ आपको बता दें, ‘बिग बॉस 12’ में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का पेयर खूब सुर्खियों में रहा था । गुरु शिष्‍य की ये जोड़ी एक लव कपल की तरह दर्शायी गई, दोनों ने कहा कि यह दूसरे से प्यार करते हैं । लेकिन शो के दौरान और बाद में खुलासा हुआ था कि ये दोनों ही झूठ बोलकर शो में गए । अनूप जलोटा ने कहा था हम दोनों में गुरू और शिष्य का रिश्ता है जबकि जसलीन शो में कहती रहीं कि हम दोनों लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं।