नेहा कक्‍कड़ से ब्रेकअप के एक साल बाद हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्‍पी, मुझे विलेन बनाया गया

हिमांश कोहली ने एक इंटरव्‍यू में ये कहकर चौंका दिया कि मैंने नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ ने मुझे छोड़ा । जी हां हिमांश वही हैं जिनके गम में नेहा महीनों तक रोती रहीं थीं ।

New Delhi, Feb 18: नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप को एक साल से ज्‍यादा का समय होचुका है, लेकिन अब भी कहीं ना कहीं नेहा के फैन्‍स को उनके वो दर्द भरे पल याद आ जाते हैं जब वो सोशल मीडिया पर अपना दुखड़ा रो रहीं थीं । हिमांश को लेकर अपना दर्द बयां कर रहीं थीं । उनके इमोशनल पोस्‍ट की वजह से और हिमांश की चुप्‍पी की वजह से सभी को लगा कि इस रिश्‍ते के टूटने के पीछे कोई जिम्‍मेदार है तो वो हिमांश ही हैं । लेकिन अब पहली बार हिमांश ब्रेकअप पर बोले हैं, उन्होंने ब्रेकअप के लिए नेहा को जिम्मेदार ठहराया है।

Advertisement

नेहा कक्कड़ ने मुझे छोड़ा: हिमांश कोहली
हिमांश कोहली ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात की और नेहा कक्‍कड़ के साथ ब्रेकअप पर    खुलकर बात की । उन्‍होने कहा – मीडिया सहित सभी लोग मुझे नेहा कक्कड़ का एक्स-बॉयफ्रेंड कहकर ही बुलाते हैं। मैं समझता हूं कि मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में रहा हूं और यह सामान्य है कि मेरा नेहा से नाम जोड़ा जाता है। लेकिन मुझे बुरा भी लगता है कि क्योंकि मेरी एक अपनी भी पहचान है जो मैंने 2011 में अपने टीवी शो ‘हमसे है लाइफ’ से शुरू की थी। इसके बाद 2014 में मुझे मेरी फिल्म ‘यारियां’ से भी पहचान मिली। मेरी और नेहा की मुलाकात इसके काफी बाद हुई थी शायद 2017 में जब मैं ‘रांची डायरीज’ का प्रमोशन कर रहा था। फिल्म में नेहा ने एक गाना गाया था। इसके बाद हम अक्सर मिलने लगे और लगभग 1 साल तक साथ रहे। मैं इस रिश्ते के लिए सीरियस था और शादी की भी योजना थी।

Advertisement

ब्रेकअप की वजह क्‍या रही ?
नेहा कक्‍कड़ और हिमांश का जब ब्रेकअप हुआ था तो नेहा ने हिमांश की बुराई करते हुए एक लंबी चौड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी । इस पर हिमांश ने जनाब दिया और कहा – ‘मेरी तरफ से ऐसा बुरा कुछ नहीं किया गया था। लेकिन सब अंदाजा लगाने लगे तो सब बिगड़ गया। यह मेरे जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। अब चीजें थोड़ी स्थिर हुई हैं लेकिन हां, एक वक्त ऐसा था जब पूरी दुनिया सोशल मीडिया पर मुझे कोस रही थी। कोई भी उस समय सच्चाई नहीं जानना चाहता था। लोगों ने जो नेहा ने कहा उसी पर अंदाजा लगाना शुरू कर दिया और मुझे विलन बना दिया गया है। नेहा टीवी शो पर रो दीं और सब लोगों को उन पर विश्वास हो गया। सब मुझे दोष देने लगे मैं भी रोना चाहता था। मेरा भी बहुत कुछ कहने का मन करता था लेकिन कुछ समय बाद मैंने मैंने शांत रहने का मन बना लिया। जिस लड़की को मैंने इतना प्यार किया उसके खिलाफ मैं कैसे बोल सकता हूं।’

Advertisement

नेहा ने किया ब्रेकअप
हिमांश ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि नेहा ने उनसे ब्रेकअप किया ना कि उन्‍होने । हिमांश ने कहा, ‘अलग होने के बहुत सारे कारण थे लेकिन मैं इन पर बात नहीं कर सकता। मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि वह इस रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं और इसलिए हम दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। यह उनका फैसला था और मैं उसका सम्मान करता हूं लेकिन इसके बावजूद वह मेरे खिलाफ पोस्ट लिखती रहीं।’  हिमांश ने आगे कहा कि वो अब इस दौर से उबर चुके हैं ।
(courtesy:navbharattimes.indiatimes)