आदित्य-नेहा की शादी असली? नेहा कक्कड़ ने खुद तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
आदित्य नारायण के बयान के बाद अब हर फैंस नेहा कक्कड़ के बयान का इंतजार कर रहे हैं।

New Delhi, Feb 17 : सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी खूब सुर्खियां बटोर रही है, दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है, मालूम हो कि हाल ही में सोनी टीवी के सेट पर आदित्य और नेहा ने शादी की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, हालांकि इस शादी के बाद दोनों के फैंस कुछ कंफ्यूज दिख रहे हैं, क्योंकि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि ये शादी असली है या नहीं।

Advertisement

फैंस कंफ्यूज
आदित्य नारायण के बयान के बाद अब हर फैंस नेहा कक्कड़ के बयान का इंतजार कर रहे हैं, अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि खुद नेहा कक्कड़ ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने बताया कि आखिर पूरा मामला क्या है, ये शादी असली है या नहीं?

Advertisement

नेहा ने क्या कहा
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसके कैप्शन में लिखा था नेहा का शादी ? इस वीडियो में स्टार सिंगर अपने दोस्तों और भाई टोनी के साथ डिनर करके बाहर निकल रही हैं, इस वीडियो को टैग करते हुए नेहा ने कमेंट में लिखा, कोई शादी नहीं है वीरल… मैं सिंगल हैं, वो जो भी था सिर्फ मनोरंजन के लिये था, इसके अलावा नेहा ने ये भी लिखा है कि मैं खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानती हूं, कि अपने संगीत से लोगों का मनोरंजन कर पाती हूं।

आदित्य ने क्या कहा
इससे पहले आदित्य नारायण ने भी अपनी शादी पर बयान दिया था, उन्होने कहा था कि जब भी मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लूंगा, तो सबको बताऊंगा, नेहा और मेरी शादी एक मजाक के तौर पर शुरु हुई थी, जिसे लोगों ने कुछ ज्यादा गंभीरता से ले लिया, आदित्य ने कहा कि काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चल रहा है, जो बिल्कुल गलत है, किसी मीडिया हाउस ने ये भी जानने की कोशिश नहीं की, कि इसकी सच्चाई क्या है, ये सिर्फ शो की टीआरपी के लिये था, शो के मेकर्स ने हमें ऐसा करने के लिये कहा था, ये सब मजाक था।

https://www.instagram.com/tv/B8jHEutH9NV/?utm_source=ig_embed