शहनाज गिल के स्‍वयंवर शो में पहुंचे सिद्धार्थ शुक्‍ला, इमोशनल हुए SidNaaz, क्‍यूट मोमेंट

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला जिन्‍होने माना है कि उनकी जीत में शहनाज का बहुत बड़ा हाथ है । क्‍योंकि घर के अंदर शहनाज के साथ वो सबसे ज्‍यादा कफर्टेबल थे …

New Delhi, Feb 18: बिग बॉस 13 के बाद अगर आप अब भी सिडनाज को मिस कर रहे हैं, तो बस करें । क्‍योंकि आपके फेवरेट कपल टीवी स्‍क्रीन पर ऑलरेडी धमाल मचा रहे हैं । जी हां, शहनाज के स्‍वयंवर में वाकई हो गई है सिद्धार्थ शुक्‍ला की एंट्री । सिडनाज फैन्‍स के लिए ये मोमेंट किसी ट्रीट से कम नहीं होगा ।

Advertisement

बहरहाल शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का मुझसे शादी करोगे शो सोमवार से शुरू हो गया है और जैसा कि पहले एपिसोड से साफ है ये शो एंटरटेनमेंट की फुल डोज से लोडेड है । शो को जहां नंबर वन एंटरटेनिंग होस्‍ट मनीष पॉल होस्‍ट कर रहे हैं, तो वहीं शो में कॉमेडी का तड़का लगाने बलराज और पारितोष जैसे स्‍टैंडअप कॉमेडियन भी नजर आए । पहला एपिसोड वाकई जबरदस्‍त रहा है ।
अब सिडनाज फैन्‍स की एक्‍साइटमेंट को बढ़ाते हैं, दरअसल शो में जो नेक्‍स्‍ट प्रोमो आया है वो कमाल है । क्‍योंकि यहां मंच पर सिद्धार्थ शुक्‍ला नजर आने वाले हैं । जी हां, बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला जिन्‍होने माना है कि उनकी जीत में शहनाज का बहुत बड़ा हाथ है । क्‍योंकि घर के अंदर शहनाज के साथ वो सबसे ज्‍यादा कफर्टेबल थे और एक वही थीं जिन्‍होने उनके अलग – अलग रूप बाहर निकाले ।

Advertisement

Advertisement

बहरहाल बात मुझसे शादी करोगे के इस प्रोमो की, मनीष शहनाज से कहते हैं कि प्‍यार अंधा होता   है, इसी तर्ज पर तुम्‍हारे साथ एक टास्‍क होगा । तुम्‍हारी आंखों पर ब्‍लाइंड फोल्‍ड होगा और तुम्‍हें स्‍टेज पर खड़े लड़कों को महसूस कर पसंद करना होगा । शहनाज आंखों में ब्‍लाइंड फज्ञेल्‍ड पहनती है, और कमाल की बात ये कि जब मंच पर सिद्धार्थ होते हैं और वो उन्‍हें छूती हैं बिना ये जाने कि वो सिड ही हैं, सना झट से पहचान जाती हैं । वो कहती हैं कि ये बॉडी टाइप तो सिद्धार्थ शुक्‍ला का है ।

इसके बाद जब सना अपने ब्‍लाइंड फोल्‍ड उतारती हैं तो शॉक में रह जाती हैं । सामने सिद्धार्थ को देखकर उनके गले लग जाती हैं, किस भी करती हैं । बदले में सिद्धार्थ भी सना को गले लगा लेते हैं । सिद्धार्थ भी शहनाज से मिलकर काफी खुश होते हैं । इस दौरान शहनाज इमोशनल भी हो जाती हैं । बताया जा रहा है कि शो में सिद्धार्थ शहनाज की पार्टनर ढूंढने में मदद करेंगे । अब जो इस प्रोमो में नहीं दिखाया गया है वो हम आपको बताते हैं, सना मंच पर ही सिद्धार्थ से नाराजगी जाहिर करती हैं, कहती हैं कि तू ही मुझसे शादी कर ले ना । जिस पर सिद्धार्थ हमेशा की तरह उन्‍हें कहते हैं कि तू पहले ये शो खत्‍म कर फिर शादी भी कर लेंगे । सिद्धार्थ के अलावा शो में रश्मि देसाई भी आती है और मनीष पॉल उनके साथ खूब कॉमेडी करते हैं ।