सिद्धार्थ शुक्‍ला को Fixed Winner बुलाए जाने पर अब आया रश्मि देसाई का बयान, शॉक में रह जाएंगे आप

बिग बॉस 13 तो खत्‍म हो गया है लेकिन शो को लेकर उठे विवाद खत्‍म नहीं हो रहे हैं । सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेगातार फिक्‍स्‍ड विनर कहा जा रहा है, जिस पर अब रश्मि देसाई का बयान आया है ।

New Delhi, Feb 19 : बिग बॉस का 13वां सीजन इस शो के इतिहास का सबसे खतरनाक सीजन रहा है, शो को लेकर कई विवाद हुए है । शो शुरू होने से लेकर इसके ग्रैंड फिनाले तक ये जमकर सुर्खियों में रहा । लेकिन क्‍या बिग बॉस की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्‍ला को मिलना वाकई ऑडियंस का डिसीजन था, ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्‍योंकि सिद्धार्थ शुक्‍ला को फिक्‍स्‍ड विनर कहा जा रहा है । इस विवाद पर कई सेलेब्‍स भी सवाल उठा चुके हैं । अब रश्मि देसाई ने पूरे मसले पर अपनी राय दी है ।

Advertisement

क्‍या सिद्धार्थ डिजर्विंग थे ?
रश्मि देसाई से एक इंटरव्‍यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सवाल पूछा गया तो उन्‍होने कहा – मैंने जितनी सिद्धार्थ की जर्नी देखी है मैं ये कह सकती हूं कि उन्होंने अच्छा किया है, लेकिन अगर डिदर्विंग की बात करें तो मेरी नजरों में आसिम रियाज ज्यादा डिजर्विंग थे। वैसे तो मैं अपने आप को भी शो जीतता हुआ देख रही थी, लेकिन एंड में पिछड़ गई। मैं सिद्धार्थ की जीत पर सवाल खड़े नहीं करती, लेकिन आसिम की शो में ग्रोथ सबसे ज्याजा अच्छी रही है।

Advertisement

Advertisement

दर्शकों को जो ठीक लगा वो किया
रश्मि से जब ये पूछा गया कि सभी सिद्धार्थ को फिक्स्ड विनर बता रहे हैं तो इस पर उन्होंने कहा, ‘सब कुछ ऑडियंस पर डिपेंड करता था। उन्हें जो सही लगा उन्होंने उसे विनर बना दिया।’ रश्मि देसाई शुरू से ही सिद्धार्थ के अगेन्‍स्‍ट खड़ी रही हैं, शो में दोनों का 36 का आंकड़ा रहा, हालांकि समय बीतने के साथ रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्‍ते काफी अच्‍छे होने लगे थे । लेकिन अंत तक भी रश्मि आसिम का ही सपोर्ट कर रहीं थीं ।

सिद्धार्थ शुक्‍ला का बयान
वहीं जब सिद्धार्थ से जब इस बारे में पूछा गया कि लोग उन्‍हें फिक्‍स्‍ड विनर बता रहे हैं तो उन्‍ळोने कहा – ‘ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह से सोचते हैं। ऐसी बातों पर आप क्या ही रिएक्ट कर सकते हो। मैंने काफी मुश्किल से ये अवॉर्ड जीता है और फिर कोई इस पर सवाल उठाता है तो मुझे दुख होता है। जो लोग इसे फिक्स कहते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं।’ सिद्धार्थ ने आगे कहा, ‘अगर आपने सीजन 13 को फॉलो किया होगा तो मालूम पड़ेगा कि मेरे लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था।’