नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे हिमांश कोहली, नई चर्चा शुरु

हिमांश कोहली के साथ देखी गई इस मिस्ट्री गर्ल की खूब चर्चा हो रही है, हर कोई जानना चाह रहा है, कि आखिर किस लड़की के साथ हिमांश घूम रहे हैं।

New Delhi, Feb 20 : बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ रिलेशनशिप और ब्रेकअप की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में है, हाल ही में हिमांश ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था कि रिलेशनशिप तोड़ने का फैसला नेहा का था, वो टीवी पर रोकर खुद को पीड़िता और मुझे विलेन बना रही है, हालांकि इस पर नेहा ने बिना नाम लिये जबरदस्त पलटवार किया था, अब हिमांश एक मिस्ट्री गर्ल के साथ घूमते देखे गये हैं, उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे
हिमांश कोहली के साथ देखी गई इस मिस्ट्री गर्ल की खूब चर्चा हो रही है, हर कोई जानना चाह रहा है, कि आखिर किस लड़की के साथ हिमांश घूम रहे हैं, दरअसल हिमांश की फिल्म बूंदी रायता का पोस्टर रिलीज हुआ है, इस फिल्म की एक्ट्रेस सोनाली सैगल है, जो इन हिमांश कोहली के साथ स्पॉट की गई, जिसके बाद कहा जाने लगा कि नेहा से ब्रेकअप के बाद हिमांश इस लड़की को डेट कर रहे हैं।

Advertisement

पिछली फिल्म फ्लॉप
आपको बता दें कि सोनाली सैगल की पिछली फिल्म जय मम्मी दी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, अब सोनाली हिमांश के साथ एक हिट फिल्म करने की कोशिश कर रही हैं, पोस्टर रिलीज के खास मौके पर दोनों ही एक्टर्स के बीच अच्छी बांडिंग देखने को मिली।

Advertisement

लोग दे रहे गालियां
मालूम हो कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया सनसनी कही जाती हैं, सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, टीवी पर हिमांश का नाम लेकर रोने के बाद लोगों ने हिमांश को खूब बुरा-भला कहा और उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया था, हालांकि नेहा कह चुकी हैं कि वो मून ऑन कर चुकी हैं, साथ ही बीते दिन उन्होने हिमांश को चेतावनी दी है कि मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो, इसका इस्तेमाल बिल्कुल मत करो।