कमल हासन के सेट पर भयंकर हादसा, तीन लोगों की गई जान, 15 बाल-बाल बचे

साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की आने वाली फिल्म के सेट पर भयंकर हादसा हो गया है । इस हादसे में असिसटेंट डायरेक्‍टर समेत 3 की जान चली गई है जबकि 15 लोग घायल हैं ।

New Delhi, Feb 20 : साउथ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार कमल हासन की फिल्‍म के शूटिंग सेट पर एक भयानक हादसा हो गया है । घटना चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में क्रेन क्रैश हो जाने के कारण हुई, इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई । जानकारी के अनुसार घटना स्‍थल पर शूटिंग में इस्‍तेमाल की जाने वाली एक क्रेन क्रैश हो गई और इसकी चपेट में आने के कारण 3 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा । हादसे में 15 लोग घायल भी हुए हैं ।

Advertisement

अस्‍पताल पहुंचे कमल हासन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्‍टर  कमल हसन अस्पताल पहुंचकर लोगों का हाल-चाल ले रहे हैं ।   बताया जा रहा है कि कमल उस समय लोकेशन पर ही  मौजूद थे जब ये दर्दनाक हादसा हुआ । मरने वाले तीनों लोग फिल्‍म के लिए काम कर रहे थे, उनके नाम मधु, चंद्रन और कृष्‍णा हैं । मधु जहां अभी सिर्फ 29 साल के थे वही चंद्रन की उम्र 60 साल बताई गई है । वहीं कृष्‍णा, इस फिल्‍म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे । कृष्णा सिर्फ 34 साल के थे ।

Advertisement

इंडियन 2 की चल रही थी शूटिंग
बताया जा रहा है कि जिस वक्‍त ये हादसा हुआ उस वक्‍त फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग ईवीपी एस्टेट स्पॉट पर चल रही थी । हादसा 19 फरवरी रात करीब 9.30 बजे हुआ । ये फिल्‍म एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्‍म की जानकारी कुछ समय पहले ही दी गई थी, जब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था । फिल्म के पोस्टर में कमल एक बुजुर्ग किरदार में नजर आए थे ।

Advertisement

इंडियन फिल्‍म का सीक्‍वल है
आपको बता दें ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है । इस फिल्म को “लायका” के बैनर तले बनाया जा रहा है । फिल्‍म में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में होंगे । बताया जा रहा है कि ये फिल्म कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है । कमल एक इंटरव्यू में ऐसा कह चुके हैं कि वो अब एक्टिंग छोड़ रहे हैं । कमल अब पॉलिटिक्‍स में भी एक्टिव हैं और वो दोनों काम एक साथ नहीं कर सकते हैं । उन्‍हें राजनीति पर ध्‍यान देना है और उन्होंने ऐसा फैसला लिया है ।