Today Episode, मुझसे शादी करोगे : दूल्‍हे और दुल्‍हनों की घर में एंट्री, शहनाज करेंगी वन टू वन डेट

बिग बॉस 13 खत्‍म हुआ और शो के फैन्‍स के लिए एक और रिएलिटी शो खड़ा कर दिया गया । मुझसे शादी करोगे, इस शो के लीड स्‍टार्स हैं पारस छाबड़ा और शहनाज गिल ।

New Delhi, Feb 20: 17 फरवरी से शुरू हुए मुझसे शादी करोगे, शो में अब तक आए 5 दूल्‍हे और 5 दुल्‍हनों को सेलेक्‍ट कर लिया गया है । और अब होगा इनके बीच पारस और शहनाज के लिए युद्ध । जी हां घर में अब कराए जाएंगे खूब सारे टास्‍क ।
शो में हुई 10 कंटेस्‍टेंट की एंट्री
मुझसे शादी करोगे के आज के एपिसोड में होगी सभी 10 कंटेसअेंट्स की घर में एंट्री । ये बिग बॉस का ही सेट है जिसे कुछ चेंजेस के साथ इस शो के लिए इस्‍तेमाल किया गया है । घर में 5 लड़कियां और 5 लड़के रहेंगे, पारस की दुल्‍हन एलीजिबल्‍स और शहनाज के दूल्‍हे एलीजिबल्‍स । शो का प्रोमो आउट हो चुका है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है । जहां घर में इन सारे कंटेस्‍टेंट की होती है ब्‍लाइंड फोल्‍ड्स में एंट्री ।

Advertisement

शहनाज और पारस की एंट्री
घर के मेन सदस्‍य यानी कि पारस और शहनाज की भी इसके बाद दिखाई गई है ग्रैंड एंट्री ।  शहनाज जहां ढेाल ताशों और अपने भाई शाहबाज के साथ घर में आती हैं और जमकर नाचती हैं तो वहीं पारस की एंट्री होती है सोलो, वो भी बचना ए हसीनो सॉन्‍ग के साथ । पारस को देखते ही उनके लिए आईं घर में मौजूद लड़कियां दीवानी हो जाती हैं और जमकर पारस के साथ डांस करती हैं ।

Advertisement

ये हैं 10 कंटेस्‍टेंट
पारस और शहनाज के लिए जो लोग चुने गए हैं उनके नाम हैं, पहले शहनाज के लिए जो दूल्‍हे बनने के लिए आए हैं उनमें पहला नाम है रोहनप्रीत का, फिर बलराज का, इन्‍दीप बख्‍शी, मयूर वर्मा और पांचवें हैं मयंक अग्निहोत्री । जबकि पारस के लिए आई हुई लड़कियों के नाम हैं जसलीन मथारू, संजना गलरानी, हिना पंचाल, अंकिता श्रीवास्‍तव और नवदीश कौर ।

Advertisement

शहनाज पार्ट 2 बनने की कोशिश में नवदीश कौर
आज दिखाए जाने वाले एपिसोड के प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि किस तरह शहनाज करेंगी वन टू वन डेट . प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि किस तरह पारस के लिए आईं नवदीश कौर घरवालों के बीच शहनाज बनने की कोशिश करती देखी गई अज्ञैर इसके बाद उन्‍हें दूसरी लड़कियों ने इस बात के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई । नवदीश शो पर जब आईं थी तो भी कई ऊट पटांग हरकतें की थीं, अब वो घर के अंदर गुस्‍से में शहनाज जैसा ही बर्ताव करती नजर आई हैं । यानी आज का एपिसोड होने वाला है धमाकेदार क्‍योंकि शो की पहली झलक का वीडियो ही जमकर वायरल हो गया है ।