शहनाज गिल ने खुद ही बयां कर दी सच्‍चाई, ये है ‘मुझसे शादी करोगे’ शो के अंदर की बात

बिग बॉस 13 की सबसे प्‍यारी और सबसे चहेती कंटेस्‍टेंट हैं शहनाज गिल जिनसे उनके फैंस हैं नाराज, क्‍यों‍कि सिद्धार्थ को छोड़कर वो कर रही है एक शादी वाला शो । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Feb 20: बिग बॉस 13 का नाम जब – जब लिया जाएगा शहनाज गिल का नाम अपने आप ही सामने आ जाएगा । इस सीजन की सबसे एंटरटेनिंग रहीं शहनाज गिल से उनके फैन्‍स नाराज हैं । नाराजगी इसलिए क्‍योंकि वो कलर्स टीवी का मुझसे शादी करोगे शो कर रही हैं, जिसका कॉन्‍सेप्‍ट दूल्‍हा ढूढ़ना है । अब उनके फैन्‍स कह रहे हैं कि अगर उनके लिए में सिद्धार्थ शुक्‍ला हैं तो इस शो की जरूरत ही क्‍या है । ऐसे में शहनाज ने एक इंस्‍टाग्राम लाइव किया और अपने फैन्‍स को खुलकर सारी बातें बताईं ।

Advertisement

शहनाज ने किया लाइव
फैंस की नाखुशी जानकर और लगातार मिल रहे मैसेजेस के बाद अब शहनाज ने शो करने की  वजह बताई है। शहनाज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आईं और फैंस से बात की । उन्होंने कहा कि फैंस ये कह रहे हैं कि उन्हें ये शो नहीं करना चाहिए। उन्‍होने कहा – ‘मैं मुझसे शादी करोगे शो कर रही हूं। बहुत से लोगों ने इस पर ऐतराज जताया लेकिन एक बार इसे मेरे नजरिए से देखो। एंटरटेन के लिहाज से सोचो। इतना सीरियस मत लो इसे। मैं आपको दुखी नहीं करूंगी।’

Advertisement

Advertisement

किसी को नाराज नहीं करूंगी : सना
शहनाज ने आगे कहा – ‘मैं किसी को नाराज नहीं करूंगी। मैं आप लोगों के लिए ही तीन महीने फिर से बिग बॉस के घर में बंद हो जाऊंगी। पहले पांच महीने रही हूं। अब फिर से तीन महीने के लिए जा रही हूं। मैंने देखा कि मुझे मैसेज आ रहे हैं कि ये शो मेरे लायक नहीं है। इसे इस तरह से देखो कि एंटरटेन करना है।’ उन्‍होने कहा – ‘टेंशन नहीं लेना है। बस आप लोग मेरी बात को समझो। मुझे बहुत सुनने को मिला कि कलर्स ने ये कर दिया वो कर दिया। कुछ नहीं किया। कुछ नहीं होना। टेंशन मत लेना। मैं कुछ भी गलत नहीं करूंगी और मेरी किसी से तुलना मत करो।’

सिद्धार्थ भी हैं शो का हिस्‍सा
कलर्स ने भी इस शो को सोच समझकर ही प्‍लान किया है, सिडनाज इतना पॉपुलर हुआ है कि बिग  बॉस के तुरंत बाद इस फैन फॉलोइंग का इस्‍तेमाल चैनल ने अपने अगले शो के लिए कर लिया । इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला को भी इस शो का हिस्‍सा बना दिया । अब सिड शहनाज के दोस्‍त बनकर एपिसोड्स में नजर आ रहे हैं और उनके लिए दूल्‍हा फज्ञइनल करने में हेल्‍प करते नजर आ रहे हैं । सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर खूब सारी अच्‍छी बातें भी कहीं ।