शाहिद से ब्रेकअप के 13 साल बाद करीना का खुलासा, बताया क्‍यों तोड़ दिया था खूबसूरत रिश्‍ता

करीना कपूर और शाहिद कपूर, बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रहे हैं । दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर अलग भी हो गए । क्‍यों टूटा था रिश्‍ता, इस पर करीना ने अब खुलकर बात की है ।

New Delhi, Feb 21: एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की मोस्‍ट गॉर्जियस दीवा कही जाती हैं , एक समय था जब उनका और शाहिद कपूर का नाम एक साथ लिया जाता था । लंबे समय तक दोनों एक दूसरे के साथ रहे, पब्लिक अपीयरेंस भी देते रहे, कुछ भी छुपाकर नहीं रखा । इस जोड़ी को दर्शकों ने भी पसंद किया । लेकिन एक समय ऐसा आया जब ये खूबसूरत जोड़ी टूट गई । करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया। कुछ सालों बाद करीना कपूर ने खुद से बड़े तलाकशुदा एक्‍टर सैफ अली खान से शादी कर ली। वहीं शाहिद कपूर ने भी एक आम लड़की मीरा राजपूत को अपनी दुल्‍हन बनाया । ब्रेकअप के 13 साल बाद करीना कपूर ने बताया है कि आखिर ये रिश्‍ता क्‍यों टूटा ।

Advertisement

जब वी मेट के दौरान हुआ ब्रेकअप
हैरानी की बात ये थी कि जब करीना कपूर और शाहिद कपूर इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब भी    मेट’ में एक गजब की लव स्‍टोरी पर काम कर रहे थे तभी इन दोनों में ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं । ये रिश्‍ता कब और कैसे खत्‍म हो गया किसी को पता नहीं लगा । तब तक जब तक कि करीना और सैफ ने शादी की बात नहीं कबूल ली । हाल ही में करीना कपूर ने अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्‍यू में ब्रेकअप से लेकर सैफ से शादी तक के सफर को बयां किया है।

Advertisement

शाहिद से ब्रेकअप
करीना ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा – ‘भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। जब वी मेट की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।” उन्‍होने कहा कि उनकी असल जिंदगी और गीत की जिंदगी में काफी चीजें एक जैसी हो रही थी। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए उस वक्त पर्सनली और प्रोफेशनली सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था। अगर आप देखेंगे कि फिल्म में जैसे गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है, वैसा ही मेरी जिंदगी में फिल्म के बनते वक्त हुआ।’

Advertisement

सैफ से मिलने के बाद सब कुछ बदल गया
करीना कपूर ने बताया कि फिल्म ‘जब भी मेट’ और ‘टशन’उनकी लाइफ की सबसे खास फिल्में रही हैं । ‘जब भी मेट’ ने जहां उनके करियर को बदलदिया तो वहीं टशन के सेट पर वो सैफ अली खान से मिली । करीना ने बताया कि – ‘टशन के वक्त मैं ज्यादा उत्साहित थी अपने रोल, फिगर को लेकर। टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली।’