प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ दिया रिकॉर्ड, इस एक मामले में विराट कोहली से भी आगे निकलीं

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के नाम दर्ज हुआ है एक गजब का रिकॉर्ड, जिसमें उन्‍होने क्रिकेटर विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है ।

New Delhi, Feb 21: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अकसर ही सुर्खियों में आ जाती हैं, एक बार फिश्र देसी गर्ल खबरों में बनी हुई हैं, लेकिन इस बार उनकी किसी ड्रेस की वजह से वो चर्चा में नहीं हैं, दरअसल एक्‍ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं । प्रियंका इस नंबर को पाने वाली पहली भारतीय महिला हैं । आपको बता दें प्रियंका से पहले विराट कोहली इस मुकाम तक पहुंच चुके हैं, विराट 50 मिलियन फॉलोवर्स बनाने वाले पहले भारतीय हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया में पॉपुलर
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया की दुनिया में एक चहेती एक्‍ट्रेस हैं । उनके हर मूव, हर ईवेंट की जानकारी वो इंस्‍टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को भेजती रहती हैं । उनके फैंस का उनके लिए दीवानापन ही है कि आज प्रियंका 50 मिलियन फॉलोअर्स के मुकाम तक पहुंच गई हैं । बात विराट कोहली की करें तसे हाल फिल्‍हाल में इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 50.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं । विराट ने भी इस हफ्ते की शुरुआत में ही यह उपलब्धि हासिल कर ली थी ।

Advertisement

इस मामले में विराट से आगे हैं पीसी
वहीं बात करें इंस्‍टाग्राम पर कमाई की तो इंस्टाग्राम पर कमाई करने के मामले में प्रियंका चोपड़ा 19 वें स्थान पर हैं । जबकि इस मामले में विराट कोहली 23वें पायदान पर हैं । यानी उनसे 4 कदम पीछे । आपको बता दें कि 2019 की इंस्टाग्राम ‘रिच लिस्ट’ में सिर्फ प्रियंका और विराट ही जगह बना पाएं हैं, इस लिस्ट से यह जानकारी मिलती है कि अपने स्‍पॉन्‍सर पोस्ट के जरिए इंस्टाग्राम पर कौन कितना पैसा कमाता है ।

इतनी है कमाई
यहां आपको बता दें कि प्रियंका इंस्टाग्राम पर प्रति पोस्ट के लिए 2 लाख 71 हजार डॉलर चार्ज करती हैं, जबकि विराट अपने स्पांसर से एक पोस्ट के लिए 1 लाख 96 हजार डॉलर लेते हैं । आपको बता दें इंस्टाग्राम पर आगे चल रहे भारतीयों की लिस्ट में विराट, प्रियंका के बाद दीपिका पादुकोण का नंबर आता है । इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण अब तक 44.2 मिलियन फॉलोअर्स का लक्ष्‍य पा चुकी हैं, उम्‍मीद है कि वो भी जल्‍द ही 50 मिललियन के माइलस्‍टोन को टच कर ही लेंगी ।

https://www.instagram.com/p/B8uJdfyDz_x/