गुपचुप पाकिस्‍तान पहुंचे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, किसी को कानोकान नहीं लगी खबर, अब वीडियो वायरल

शत्रुघ्न सिन्‍हा हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे, उन्‍होने ब्लैक सूट पहना हुआ था और उस पर एक मफलर भी डाला हुआ था । फोटोग्राफर ने पोस्‍ट में शत्रुघ्न सिन्‍हा के लिए लेजेंड लिखा…

New Delhi, Feb 21 : दिग्‍गज अभिनेता और राजनेता, पूर्व लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो सामने आया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । मीडिया जानकारी के अनुसार ये वीडियो पाकिस्‍तान के लाहौर का है जहां शत्रुघ्‍न एक शादी में शरीक होने पहुंचे थे, उन्‍होने ये फंक्‍शन खूब इंज्‍वॉय किया और ढेर सारी तस्‍वीरें भी क्लिक करवाईं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्‍वीरें, वीडियो
पाकिस्तान के परवेज मुगल नाम के फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,    इसमें एक वीडियो भी है । इस शादी के मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आ रहे हैं । एक दिन पहले ही अपलोड हुए इस वीडियो पर लिखा गया है – हना और अहमद की कव्वाली नाइट पर रीमा और शत्रु जी ।  हैपनिंग नाऊ ।

Advertisement

वीडियो पर कोई रिएक्‍शन नहीं
आपको बता दें इस वीडियो पर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की ओर से कोई बयान नहीं आया है । आपको बता दें इसी शादी में पाकिस्तानी सुपर स्टार रीमा भी मौजूद थीं । सोशल मीडिया पर लोग इन तस्‍वीरों के चलते शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पर सवाल उठा रहे हैं, भारत-पाकिस्तान के तनावपूर्ण संबंधों के बीच शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का उस मुल्‍क जाना, हैरान कर रहा है ।

Advertisement

मेहमानों के साथ कंफर्टेबल थे शुत्रुघ्‍न
वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तानी स्टार रीमा और दूसरे मेहमानों के साथ भी तस्वीरें खिंचवा रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्‍हा हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे, उन्‍होने ब्लैक सूट पहना हुआ था और उस पर एक मफलर भी डाला हुआ था । फोटोग्राफर ने पोस्‍ट में शत्रुघ्न सिन्‍हा के लिए लेजेंड लिखा साथ ही दिल का इमोजी भी बनाया । ये शादी काफी हाई प्रोफाइल बताई जा रही है क्योंकि इसमें कई सेलिब्रिटीज नजर आए ।

https://www.instagram.com/p/B8whRDzgS0N/?utm_source=ig_embed