बिग बॉस में सिखा रहीं थी योगा, आज आई दोबारा मां बनने की खबर, शिल्‍पा शेट्टी ने सबको चौंका दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने महाशिवरात्रि के मौके पर फैन्‍स को चौंका दिया है । उनके घर एक नन्‍ही परी का आगमन हुआ है ।

New Delhi, Feb 21: 44 साल की उम्र में शिल्‍पा शेट्टी दोबारा मां बन गई हैं । जी हां, ये खबर एकदम सौ फीसदी सच है । बेटी के जन्‍म की खुशखबरी सुनाने के लिए शिल्‍पा एक शुभ दिन का इंतजार कर रहीं थीं और महाशिवरात्रि के मौके पर उन्‍होने ये गुड न्‍यूज सबके साथ शेयर कर दी । उन्‍होने अपने सोशल मीडिया अकांउट के जरिए इस नन्‍ही परी के कुंद्रा परिवार में आने की बात सबसे साझा की ।

Advertisement

शिल्‍पा ने शेयर की तस्‍वीर
शिल्‍पा शेट्टी ने अपनी प्‍यारी बिटिया की एक तस्‍वीर शेयर की है । इस फज्ञेटो में वो दिख तो नहीं   रही है लेकिन उसके नन्‍हें छोटे से हाथ जरूर नजर आए हैं । शिल्‍पा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ये तस्‍वीर शेयर की और लंबी चौड़ी पोस्‍ट लिखकर फैंस को उसे आशीर्वाद देने को भी कहा है ।

Advertisement

15 फरवरी को हुआ जन्‍म
शिल्‍पा ने पोस्‍ट में लिखा है कि उनकी बेटी का जन्‍म 15 फरवरी को हुआ । इसके साथ ही उन्होने लिखा कि वो और उनके पति बेहद खुश हैं साथ ही उनका 8 साल का बेटा वियान भी अपनी बहन के आने से सुपर एक्‍साइटेड है ।

Advertisement

शिल्‍पा ने बताया बेटी का नाम
शिल्‍पा शेट्टी ने इस पोस्‍ट के जरिए अपनी बेटी का नाम भी रिवील किया है । उन्‍होने बताया कि उन्‍होने अपनी बेटी का नाम समीशा रखा है । शिल्‍पा ने बताया कि इस नाम का हिंदी में अर्थ बेहद सुंदर है । उन्‍होने लिखा है – ‘Sa’ in Sanskrit is “to have”, and ‘Misha’ in Russian stands for “someone like God”.You personify this name – our Goddess Laxmi, and complete our family. आपको बता दें पिछले दिनों ही शिल्‍पा बिग बॉस के घर में योगा सिखाते हुए नजर आई थीं, ऐसे में उनकी दोबारा मां बनने की खबर ने सबाके चौंका दिया । आपको बता दें कि शिल्पा पहले से एक बेटे की मां हैं । उनके बेटे का नाम वियान राज कुंद्रा है. जिसका जन्म 2012 में हुआ था ।