युजवेन्‍द्र चहल का मजेदार वीडियो हो रहा वायरल, ब्रिटिश मॉडल के डांस से डरकर भागे

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्‍य युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । उनका टिकटॉक पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है ।

New Delhiयुजवेंद्र चहल  का एक टिकटॉक वीडियो देख आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे । इस वीडियो में उनके साथ ब्रिटिश मॉडल और सिंगर रमीत नजर आ रही हैं । सिंगर पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग ‘ऐसा जादू डाला रे…’ पर डांस करती नजर आई हैं, लेकिन जैसे ही वो अपना एक डांस मूव दिखाती हैं तो युजवेंद्र चहल उनका डांस देखकर डर कर वहां से भाग जाते हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया रहते हैं एक्टिव
युजवेंद्र चहल  सोशल मीडिया पर खूब काफी एक्टिव रहते हैं । इतना ही नहीं वो फनी वीडियो शेयर   करने से भी बाज नहीं आते । युजवेन्‍द्र टिकटॉक पर भी मौजूद हैं और उनके कई फनी वीडियो इस पर देखें जा सकते हैं । इस बार युजवेन्‍द्र ने ब्रिटिश मॉडल और सिंगर रमीत संधू  के साथ कुछ टिकटॉक वीडियो बनाए हैं, जिन्‍हें देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे ।

Advertisement

Advertisement

डांस मूव से डरकर भागे युजवेन्‍द्र
एक वीडियो में रमीत बॉलीवुड सॉन्ग ‘ऐसा जादू डाला रे…’ पर जुल्‍फें खोलकर नाचती हैं तो युजवेन्‍द्र उनसे दूर भाग जाते हैं । वहीं एक और वीडियो में युजवेन्‍द्र रमीत और एक दूसरी लड़की के साथ डांस मूव दिखाते नजर आए हैं । वीडियो को रमीत संधू ने 19 जनवरी को टिकटॉक पर शेयर किया है । रमीत और युजवेन्‍द्र के वीडियो को अब तक 3.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं ।

Advertisement

फ्री टाइम में मस्‍ती वीडियो
युजवेंद्र चहल 5 टी-20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड गए थे, उन्‍हें टेस्ट में आराम दिया गया है । अब वो इंडिया वापस आ चुके हैं और इन दिनों परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं । मार्च से युजवेंद्र चहल आईपीएल में खेलते नजर आएंगे । न्यूजीलैंड में भी चहल सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहे, कभी चहल टीवी के जरिए उन्होंने लोगों को हंसाया तो कभी खिलाड़ियों के साथ मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ।