शहनाज और क्‍यूट सी बच्‍ची के साथ नजर आए सिद्धार्थ शुक्‍ला, वायरल हो रही है तस्‍वीर

शहनाज गिल के नए शो मुझसे शादी करोगे को लेकर सिद्धार्थ काफी पजेसिव हैं । वो लगातार शो के मेकर्स से बात कर रहे हैं ।

New Delhi, Feb 22: क्या शहनाज गिल से चोरी-चुपके मिलने जाते हैं सिद्धार्थ शुक्ला? ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्‍योंकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है एक तस्‍वीर । वो तस्‍वीर जो सिडनाज के फैन्‍स को लगी है बेहद ही अच्‍छी । बिग बॉस 13 भले खत्‍म हो गया हो लेकिन सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के फैन्‍स अब भी उनके लिए क्रेजी हैं । कोई खबर, कोई तस्‍वीर, कोई वीडियो उनकी नजर से छुपता नहीं । अब इतनी क्‍यूट फोटो भला कैसे वायरल नहीं होती ।

Advertisement

क्‍या सच में मिले SidNaaz?
अब इस फोटो के बारे में बात करते हैं जो सोशल मीडिया पर घूम रही है वो भ्‍ज्ञी इस दावे के साथ    कि सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज गिल से मिलने चोरी-छिपे जय – माही के घर पहुंच गए थे । दरअसल पिछले दिनों शहनाज टीवी के टॉट कपल कहलाने वाले माही विज और जय भानुशाली के घर पहुंची । शहनाज ने यहां जमकर मस्‍ती की और उनकी बेटी तारा के साथ खूब सारी तस्‍वीरें खिंचवाईं ।

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्‍ला तस्‍वीर में कैसे ?
अब अगर आपको वायरल तस्‍वीर का सच बताएं तो सिद्धाथ र्शुक्‍ला शहनाज और क्‍यूट सी तारा के साथ तस्‍वीर में नजर जरूर आ रहे हैं लेकिन वो वहां मौजूद नहीं है । सिद्धार्थ शुक्‍ला की तस्‍वीर फोटोशॉप की गई है । इस तस्‍वीर में केवल सना और तारा ही है । ये फोटोशॉप तस्‍वीर सिडनाज के ही किसी फैन की क्‍यूट सी हरकत मानी जा रही है । लेकिन सोशल मीडिया पर ये तस्‍वीर तेजी से वायरल हो गई और फैन्‍स ने इसे जमकर शेयर भी किया ।

Advertisement

सिद्धार्थ अब भी हैं पजेसिव
खबरें आ रही हैं कि शहनाज गिल के नए शो मुझसे शादी करोगे को लेकर सिद्धार्थ काफी पजेसिव हैं । वो लगातार शो के मेकर्स से बात कर रहे हैं । शहनाज को कोई दिक्‍कत ना हो इसके लिए वो पूरा ध्‍यान रख रहे हैं । उन्‍होने शहनाज से भ्‍ज्ञी बात की है । वहीं शहनाज भी शो में अपना पूरा ध्‍यान नहीं लगा पा रही हैं, वो ये कहते हुए सुनी गई हैं कि उनके दिमाग में कुछ और चल रहा है और वो पूरा ध्‍यान शो पर नहीं लगा पा रही है । उनसे दूसरे लड़कों को छूना वगैरह नहीं हो पा रहा है ।