कुमार विश्वास पर फिर अमानतुल्लाह खान ने किया वार, 500 रुपये का गवैया, भड़के लोग दे रहे गालियां

अमानतुल्लाह खान पहले भी कुमार विश्वास पर हमला बोल चुके हैं, दोनों के बीच कई बार आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिला है।

New Delhi, Feb 23 : दिल्ली के ओखला सीट से विधायक अमानतुल्लाह खान जिन्हें सीएम अरविंद केजरीवाल का करीबी माना जाता है, उन्होने एक बार फिर से कवि कुमार विश्वास पर हमला बोला है, उन्होने कुछ ऐसा कहा है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, आपको बता दें कि ऐसे कई मौके आये हैं, जब कुमार विश्वास और अमानतुल्लाह खान ट्विटर पर एक-दूसरे से भिड़े हैं।

Advertisement

कुमार का ट्वीट
दरअसल कुमार विश्वास ने अस्सुद्दीन ओवैसी के सामने ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने से आहत होकर ट्विटर पर लिखा था कि एक सांसद के सामने पाक जिंदाबाद का नारा कैसे लगाया जाता है, चुनावी दिल्ली में एक पार्टी के अमानती गुंडे की शह पर एक पढा लिखा जाहिल खुलेआम भारत से असम को काटने की बात करता है, निर्वाचित सांसद राजधानी में गोली मारो चिल्लाते हैं, इस सब से नहीं बल्कि सामने खड़े हजारों की खामोशी से नाराज हूं।

Advertisement

अमानतुल्लाह ने रि-ट्वीट कर लिखा
कुमार विश्वास के इस ट्वीट को आप विधायक ने रि-ट्वीट कर लिखा मत कर कोशिशें मेरी अजीज मेरे दर्द को समझने की, तू इश्क कर फिर चोट खा, फिर लिख दवा मेरे दर्द की। इसके साथ ही ओखला विधायक ने कुछ हैशटैग भी इस्तेमाल किया है, जिसमें उन्होने लिखा है 500 रुपये के गवैया।

Advertisement

दो कौड़ी में बेच दिया
अमानतुल्लाह खान के इस ट्वीट के बाद लोग उन पर पिल पड़ा, शिरोमणि अकाली दल के नेता मजिंदरक सिंह सिरसा ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, कवि की कीमत वो इंसान लगा रहा है, जिसने जामिया और शाहीन बाग में आग लगाने के लिये खुद को दो कौड़ी में बेच दिया, बहुत की क्रांतिकारी, इसके अलावा कई ट्विटर यूजर्स ने आप विधायक को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

पहले भी लगाये थे आरोप
आपको बता दें कि अमानतुल्लाह खान पहले भी कुमार विश्वास पर हमला बोल चुके हैं, दोनों के बीच कई बार आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिला है, कुमार विश्वास कई बार इशारों में ये कह चुके हैं कि केजरीवाल के इशारे पर ओखला विधायक उनके खिलाफ बोलते हैं, अब देखना है कि कुमार इस बार क्या जवाब देते हैं।