एक्‍ट्रेस रेखा का साउथ सुपरस्‍टार पर गंभीर आरोप, कमल हासन ने जबरन किस किया था, मैंने हां नहीं की थी

साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन से सोशल मीडिया पर माफी की मांग की जा रही है । वजह है एक्‍ट्रेस रेखा का एक वीडियो । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Feb 26: साउथ की एक्ट्रेस रेखा का एक बड़ा ही पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया है । इस वीडियो में रेखा कमल हासन के साथ की गई फिल्‍म पुनागई मन्‍नन में शूट हुए एक किसिंग सीन के बारे में बता रही हैं ।  वीडियो में वो कह रही हैं कि ये सीन बिना उन्हें बताए हुए ही शूट कर लिया गया, मतलब शॉट में किसिंग होनी है ये वो नहीं जानती थीं ।

Advertisement

‘किसिंग के लिए हां नहीं कहा था’
वीडियो में रेखा ने कहा है कि  किसिंग सीन उन्‍हें बिना बताए शूट हुआ था । रेखा कह रही है –   सुरेश कृष्णा और वसंथ इस फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर्स थे । मैंने उन्हें कहा था कि इस सीन के बारे में मुझे नहीं पता था. उन्होंने मुझे कहा कि ऐसा सोचो कि किसी बिग किंग ने एक छोटे बच्चे को किस कर रहा । रेखा ने आगे कहा – कोई उनकी बात पर विश्वास नहीं करता अगर वो कहती कि फिल्म में जो सीन हुआ वो उसके बारे में उन्हें नहीं पता था । केवल कमल और यूनिट को ही इसके बारे में पता था । बालचंद्र सर रहे नहीं ।

Advertisement

क्‍या माफी मांगी गई ?
इस बारे में जब रेखा से ये पूछा गया कि क्‍या सीन के बाद फिल्म के मेकर्स और कमल ने उनसे माफी मांगी? इस सवाल के जवाब में रेखा ने कहा – वो क्यों माफी मांगेंगे । फिल्म सुपरहिट थी. इसके बाद मुझे कई और फिल्में मिली । माफी का तो पता नहीं है लेकिन ये एक फैक्ट है कि मैंने उस समय किस करने के लिए हां नहीं कहा था । उन्होंने बस अचानक ये किया और शूटिंग हो गई, अब ये खत्म हो गया है और मैं इसे फिर से देखना नहीं चाहती हूं ।

Advertisement

16 साल की थीं तब रेखा, सोशल मीडिया पर लोगों ने की माफी की मांग
आपको बता दें इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान रेखा महज 16 साल की थी । उन्‍होने कहा कि फिल्‍म की शूटिंग के बाद ये फिल्‍म रिलीज हुई, हिट भी हुई ।  ये किस सीन फिल्म में भद्दा नहीं लगा । उन्‍होने कहा कि ये सीन फिल्म में जरूरी था । जो भी होना था वो हो गया । हालांकि अब सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर लोग कमल से माफी की मांग कर रहे हैं । इसे लेकर उनकी ओर से कोई रिएक्‍शन नहीं आया है ।