एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर, को-एक्‍टर का आया धांसू कमेंट

वेटरन एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता इन दिनों सुर्खियों में रहती हैं । वजह है उनकी सोशल मीडिया पर एक्टिविटी । अब उनकी एक तस्‍वीर ने तो लाखों दिलों को घायल ही कर दिया है ।

New Delhi, Feb 26: नीना गुप्‍ता, बॉलीवुड की ये जानी मानी एक्‍ट्रेस आज सुर्खियों में बनी रहती हैं । बधाई हो जैसी फिल्‍म से एक्टिंग का एक बार फिर लोहा मनवाने वालीं नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । उनकी हालिया रिलीज शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है । फिल्‍म में वो एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित कर रही हैं । फिल्‍म से एक बार फिर उनके काम की तारीफ हो रही है ।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर डाली तस्‍वीर
नीना गुप्‍ता ने अपनी एक थ्रो बैक तस्‍वीर फैन्‍स के साथ शेयर की है । 25 साल पुरानी इस तस्‍वीर में नीना     शॉर्ट हेयर और बेहद खूबसूरत स्‍टैप ब्‍लाउज और साड़ी में नजर आ रही हैं । दरअसल इस फोटो को नीना ने कैप्‍शन दिया है – 25 साल पहले भी बाल कटाने की हिम्‍मत की थी । दरअसल नीना गुप्‍ता ने हाल ही में अपने बालों को शॉर्ट करवा लिया है, जिसके बाद से उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है । तस्‍वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है ।

Advertisement

फोटो पर आए जबरदस्‍त कमेंट
दरअसल नीना गुप्ता की इस तस्वीर को मिल रहे रिएक्‍शन जबरदस्त हैं । फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और ‘बधाई हो’ में उनके पति की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गजराज राव ने कमेंट में लिखा- उफ्फ! जबकि मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कमेंट में लिखा- ये कौन है?  इनके अलावा भी एक्टर मनु ऋषि चड्ढा, मानवी गगरू ने भी नीना की तस्वीर पर कमेंट किए हैं । पिछले दिनों नीना गुप्‍ता कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा शो में भी पहुंची थीं, जहां उन्‍होने जमकर सुर्खियां बटोरीं । नीना यहां भी अपने हेयरकट के लिए तारीफें लूटती नजर आई थीं ।

Advertisement

कभी मांगना पड़ा था काम
नीना गुप्‍ता ने आज एक बार फिर अपनी पहचान को मजबूत किया है । फिल्‍मों में जबरदस्‍त कमबैक से तूफान मचा दिया है । साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी मॉर्डन तस्‍वीरें फैन्‍स के बीच खासी पॉपुलर हैं । लेकिन नीना बेहद बोल्‍ड हैं, ये इस बात से भी जाहिर होता है कि कुछ सालों पहले उन्‍होने सोशल मीडिया पर ही अपने लिए एक्टिंग का काम मांगा था । उन्‍हें काम नहीं मिल रहा था और उन्‍होने एक दिन लिख डाला कि वो एक एक्‍टर हैं और काम की तलाश में हैं  ।जिसके बाद ही उन्‍हें बधाई हो जैसी जबरदस्‍त फिल्‍म मिल गई ।