दिल्ली दंगे पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, तो सोनिया गांधी ने अमित शाह का मांगा इस्तीफा

इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केन्द्र सरकार से लेकर केजरीवाल सरकार और दिल्ली पुलिस तक पर हमला बोला।

New Delhi, Feb 26 : दिल्ली के कुछ इलाकों में हिंसा भड़कने के 4 दिन बाद पीएम मोदी ने आज ट्वीट किया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, शांति बहाली की कोशिश की जा रही है, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की ओर से प्रयास किये जा रहे हैं, मैं दिल्ली की अपनी बहनों और भाइयों से शांति और भाइचारा बनाये रखने की अपील करता हूं, ये महत्वपूर्ण है, कि माहौल शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो।

Advertisement

व्यापक समीक्षा
पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में व्याप्त स्थिति पर व्यापक समीक्षा की गई है, पुलिस और एजेंसियों द्वारा शांति और स्थिति सामान्य करने के लिये काम किया जा रहा है, शांति और सद्भाव की कोशिशें जारी है, जल्द स्थिति सामान्य हो।

Advertisement

सोनिया गांधी ने मांगा इस्तीफा
इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केन्द्र सरकार से लेकर केजरीवाल सरकार और दिल्ली पुलिस तक पर हमला बोला, उन्होने कहा कि बीजेपी नेता नफरत की बोली बोलते रहे, सरकार ने कुछ भी नहीं किया, उन्होने पूछा कि होम मिनिस्टर अमित शाह रविवार से कहां थे, सोनिया गांधी ने केन्द्रीय गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की।

Advertisement

बीस की मौत
आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक बीस लोगों की मौत हो चुकी है, सरकार और पुलिस एक्शन में आने के बाद भी आज सुबह फिर हिंसा भड़की, गोकुलपुरी इलाके में आगजनी की गई, अब भी राजधानी के 4 इलाकों में कर्फ्यू जारी है, दिल्ली हिंसा पर आज सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट ने भी सख्त टिप्पणी की है, सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े किये हैं, तो हाई कोर्ट ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का वीडियो दिखाकर सरकार और पुलिस को आईना दिखा दिया।

Advertisement