IPL से पहले ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने भारतीय लड़की से की सगाई, सालों से कर रहे थे डेट

ग्लेन मैक्सवेल लंबे समय से विनी रमन को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने अभी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

New Delhi, Feb 27 : ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की प्रेमिका के साथ बुधवार को सगाई कर ली है, आईपीएल से ठीक 1 महीने पहले उन्होने अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन को अंगूठी पहनाकर सगाई की, इसकी तस्वीरें उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

लंबे समय से कर रहे डेट
आपको बता दें कि मैक्सवेल लंबे समय से विनी रमन को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने अभी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, दोनों अकसर एक साथ नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें एक साथ पोस्ट करते रहते हैं, जिसमें दोनों की नजदीकियां दिखती है।

Advertisement

प्रपोज किया
विनी रमन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, कि पिछ ले हफ्ते मेरे पसंदीदा शख्स ने मुझसे शादी के लिये पूछा था, मैंने हां कर दिया, मालूम हो कि 26 वर्षीय विनी का नाता भारत से है, हालांकि उनका जन्म ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुआ था, वो भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई हैं।

Advertisement

क्रिकेट से दूरी
पिछले साल अक्टूबर में मैक्सवेल ने मानसिक अस्वस्थता की वजह से क्रिकेट से 6-7 हफ्ते का ब्रेक ले लिया था, इसके बाद उन्होने विनी का नाम लेते हुए बताया था कि उन्होने ही पहली बार मुझमे बदलाव महसूस किया, विनी के कहने पर ही मैंने क्रिकेट से ब्रेक लिया, ताकि कुछ राहत महसूस कर सकूं। विनी रमन सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं।