रश्मि देसाई को बार-बार मैसेज कर रहे हैं अरहान, मिलना चाहते हैं, रश्मि का जवाब सुनकर चौंक जाएंगे

अरहान ने घर से जाने के बाद जो कुछ उनके बारे में कहा वो सब बेहद बुरा अनुभव रहा है । रश्मि ने बिग बॉस में ही ये क्लियर कर दिया था …

New Delhi, Feb 27: बिग बॉस 13 में किसी खिलाड़ी की जिंदगी के सबसे ज्‍यादा पहलू खुल-खुलकर सामने आए तो वो एक ही थीं, रश्मि देसाई । रश्मि की पर्सनल लाइफ की नेशनल टीवी पर जो धज्जियां उड़ी वो सबने देखा, उनका और अरहान का रिश्‍ता जिस तरह से सबके सामने आया वो हैरान करने वाला रहा । सलमान खान अगर ये राज ना खोलते तो शायद रश्मि इस बात से कम से कम शो के दौरान तो अनजान ही रहतीं, बहरहाल, स्‍टोरी नई ये है कि बिग बॉस 13 खत्‍म हो चुका है और अब रश्मि की लाइफ में अरहान ने फिर से नॉक करना शुरू कर दिया है ।

Advertisement

बिग बॉस में किया था प्रपोज
सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि अरहान खान ने रश्मि देसाई को बिग बॉस में ही प्रपोज किया   था । लेकिन अगर आपको ये गलतफहमी है कि रश्मि और अरहान की लव स्‍टोरी की शुरुआत तब हुई थी तो आप गलत हैं । जी हां, ये एक दूसरे को लंबे समय से जानते भी थे और पयार भी करते थे । अरहान ने इस रिश्‍ते को भुनाने की प्‍लानिंग तब की जब वो बिग बॉस से बाहर आ गए और यही कोशिश उनके लिए मुसीबत बन गई ।

Advertisement

अरहान ने बहुत कुछ छुपाया था
रश्मि देसाई के मुताबिक जब सलमान खान ने अरहान की पोल खोली तो वो दंग रह गई थीं । वो अरहान की शादी और बच्‍चे के बारे में नहीं जानती थीं । उन्‍होने इस घटना के बाद भी कोशिश की कि अरहान को नेशनल टीवी पर बेइज्‍जत ना किया जाए इसलिए वो चुप रहीं । लेकिन अरहान ने घर से जाने के बाद जो कुछ उनके बारे में कहा वो सब बेहद बुरा अनुभव रहा है । रश्मि ने बिग बॉस में ही ये क्लियर कर दिया था कि वो अब अरहान से नहीं मिलने वालीं , लेकिन अब रश्मि ने मूड चेंज कर लिया है ।

Advertisement

अरहान कर रहे हैं मैसेज
दरअसल रश्मि देसाई अरहान खान से मिलकर कई सवालों के जवाब चाहती हैं । हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि अरहान मुझे बार बार मैसेज कर रहा है और इन्हीं मैसेजेस के जरिए मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है । मैं भी उससे मिलना चाहती हूं ताकि मेरे कई सवालों के जवाब वो मुझे दे सके । रश्मि ने एक बार फिर इस इंटरव्‍यू में दोहराया कि मुझे उसकी शादी और बच्चे के बारे में नहीं पता था । रश्मि ने ये भी कहा कि मुझे मुंबई में उनके दो घरों की जानकारी नहीं है ।