ब्रेकअप से दुखी एक्‍ट्रेस मंच पर सबके सामने फूट-फूट कर रोने लगीं, वायरल हुआ वीडियो

सना खान पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दिल का दर्द बयां कर रही हैं और अब वो एक मंच पर फूट – फूट कर रो पड़ीं । ये वीडियो वायरल हो गया है ।

New Delhi, Feb 28: एक्ट्रेस सना खान के ब्रेकअप के बारे में उनके फैन्‍स बखूबी जानते हैं । पिछले कुछ दिनों से लगातार सना खान अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस को लेकर कई तरह के खुलासे कर रही हैं । उन्‍होने बताया कि उन्‍हें किस तरह मेलविन ने धोखा दिया । ब्रेकअप के बारे में एक वीडियो के जरिए खुलासा करने वाली एक्ट्रेस सना खान लगता है अब भी ब्रेकअप के दर्द से उबरी नहीं हैं, एक हालिया ईवेंट में सना एक बार फिर सबके सामने फूट-फूट कर रो पड़ी ।

Advertisement

वायरल हो रहा है वीडियो
सना खान के रोने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है  । दरअसल सना अपनी   आने वाली वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए स्टेज पर मीडिया से बात कर रही थीं । जब वो सीरीज के डायरेक्‍टर को थैंक्यू कह रहीं थीं तो वो फफक-फफक कर रो पड़ीं । सना ने खुद को संभालने की कोशिश तो बहुत की लेकिन वो खुद को कंट्रोल नहीं कर सकीं । उनके साथ स्टेज पर और भी कलाकार मौजूद थे जिन्‍होने सना को संभाला ।

Advertisement

दर्द से नहीं उबरी हैं सना
सना को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वो इस ब्रेकअप के दर्द से अब तक नहीं उबरी हैं । वो मंच पर खुद को संभालती नजर आई, आंसू पोंछती नजर आईं लेकिन उनके इमोशन्‍स बाहर आते ही रहे । मेलविन लुईस से ब्रेकअप का दर्द सना को अब तक साल रहा है । हालांकि सना का ये दर्द देखकर ऑडियंस ने उन्‍हें चियर करने की कोशिश की वहीं स्‍टेज से किसी ने ये भी कहा कि कोई बात नहीं सना, हम सब इंसान हैं, हो जाता है ।

Advertisement

मेलविन पर गंभीर आरोप
सना खान ने मेलविन के बारे में कहा था कि उसने उन्‍हें सिर्फ धोखा ही नहीं दिया बल्कि मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया था । वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था । मैं ये उसके बारे में ये सब जानकर बुरी तरह डर गई । इसलिए वो आजतक स्ट्रगल कर रहा है । इसके अलावा सना ने मेलविन को एक इंटरव्यू के दौरान धोखेबाज और झूठा बताया था ।