टीवी पर स्‍वयंवर करने वाली राखी सावंत ने खोल डाली ऐसे शोज की पोल, सारा कच्‍चा-चिठ्ठा खोल डाला

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने स्‍वयंवर शो की पोल खोलकर रख दी है । राखी ने खुद एक स्‍वयंवर शो किया था और अब वो इसके बारे में खुलकर बोल रही हैं ।

New Delhi, Feb 29: बिग बॉस सीजन 13 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों टीवी पर मुझसे शादी करोगे शो कर रही हैं । हालांकि शो की शुरुआत में ही इसे लेकर हुए जमकर विरोध के चलते शो का कॉन्‍सेप्‍ट बदल दिया गया । नाम शादी जरूर है लेकिन यहां शादी नहीं होगी । बहरहाल टीवी पर इससे पहले तीन लोग और स्‍वयंवर रचा चुके हैं, जिनमें सबसे पहली थीं राखी सावंत । अब राखी ने कलर्स पर चल रहे इस शो, शहनाज और उनके पिता के खिलाफ बेबाक बोल बोले हैं ।

Advertisement

रिएलिटी शो रियल नहीं होते
राखी सावंत ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में बताया –  “मेरा स्वयंवर तो फर्जी था. रियलिटी शो रियल   नहीं होता । मैंने शो पर कभी शादी नहीं की । वैसे भी टीवी पर शादी करने के लिए अच्छे लड़के नहीं होते हैं । मुझे कोई ढंग का लड़का मिला भी नहीं।” राखी से जब पूछा गया कि आपने शादी तो की थी फिर बाद में आप अलग हो गई थीं तो उन्होंने कहा, “मैंने शादी नहीं की थी । हमने सिर्फ इंगेजमेंट की थी । वैसे भी ये सब चीजें सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होती हैं । हकीकत में सब बहुत अलग होता है । अगर आप शादी करना चाहते हैं तो करिए वरना मत करिए । ये पूरी तरह से आप पर होता है । चैनल आपको कभी भी फोर्स नहीं करता।”

Advertisement

शहनाज के स्वयंवर पर राखी का बयान
वहीं कलर्स टीवी के शो मुझसे शादी करोगे को लेकर राखी सावंत ने कहा कि अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो आप एक शो करते हैं । जब मैंने ये शो किया तो मुझे सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था । मुझे अच्छा पैसा ऑफर किया गया था । उन्हीं दिनों मेरा अभिषेक से ब्रेकअप हुआ था तो मेरे पास रहने के लिए घर भी नहीं था । मेरे पिता का निधन हो गया था । मुझ पर भाई और मां की जिम्मेदारी थी । ऐसे में कुछ गलत काम करने से अच्छा टीवी पर स्वयंवर करना था । उस पैसे से मैंने मुंबई में एक घर खरीदा ।

Advertisement

शहनाज को लेकर कोई सलाह
इंटरव्‍यू में जब राखी से पूछा गया कि क्या शहनाज ने ये शो करके गलत किया है तो उन्होंने कहा कि शहनाज के पिता संतोख सिंह ने ये कहा कि उनकी बेटी को 10 लाख रुपये ऑफर हुए हैं । हालांकि मुझे तब तकरीबन डेढ़ करोड़ ऑफर हुए थे । आपको बता दें शहनाज को लेकर जब इस शो का ऐलान हुआ था तो उनके पिता ने कहा था कि कलर्स वाले उनकी बेटी को राखी सावंत बना रहे हैं । जिसके जवाब में राखी सावंत ने शहनाज के पिता संतोख सिंह के लिए कहा था कि वो उनका नाम इज्जत से लें और इस गलतफहमी में ना रहें कि उनकी बेटी कोई कटरीना कैफ है ।