साक्षी मिश्रा के पति अजितेश ने जारी किया नया वीडियो, सोशल मीडिया पर जबरदस्त धूम

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने अपने घर वालों की इच्छा के खिलाफ घर से भागकर दलित युवक के साथ मंदिर में शादी की थी।

New Delhi, Feb 29 : अंतरजातिय प्रेम विवाह कर सुर्खियों में आने वाले बरेली के बिथरी चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अजितेश फिल्मी डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि इससे पहले भी साक्षी-अजितेश सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की वजह से ही सुर्खियों में आये थे।

Advertisement

पिता पर लगाये थे आरोप
बीजेपी विधायक की बेटी ने अपने घर वालों की इच्छा के खिलाफ घर से भागकर दलित युवक के साथ मंदिर में शादी की थी, इसके बाद वीडियो जारी कर अपने पिता और भाई पर गंभीर आरोप लगाये थे, जिसके बाद उनका वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था, उन्हें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा मिली थी।

Advertisement

शादी के बाद बेहद खुश हूं
साक्षी मिश्रा ने कहा कि वो शादी के बाद बेहद खुश है, क्योंकि उनके पति अजितेश उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं, साक्षी के अनुसार उनके ससुराल वाले उन्हें बहू की तरह नहीं बल्कि बेटी की तरह ख्याल रखते हैं, लेकिन अपने मायके की बहुत याद आती है, साक्षी ने कहा कि सबसे ज्यादा भाई विक्की की याद आती है, क्योंकि साक्षी अपने परिवार में सबसे ज्यादा लगाव भाई से ही रखती थी।

Advertisement

टिकटॉक वीडियो
आपको बता दें कि अजितेश कुमार के टाइल्स का बिजनेस है, हालांकि शादी के बाद उन्होने अपना घर छोड़ दिया था, और फोन के जरिये ही अपने बिजनेस को संभाल रहे थे, अब वो टिकटॉक वीडियो बना रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Posted by Ajitesh Kumar on Friday, February 28, 2020