नीतीश की पार्टी में राजद कल्चर शुरु! विधायक आवास पर बार बालाओं ने लगाये जमकर ठुमके

जदयू की रैली को कामयाब बनाने के लिये पार्टी के विधायकों और सांसदों ने पूरा जोर लगा दिया है, बिहार के अलग-अलग हिस्सों से पटना पहुंचे कार्यकर्ताओं और लोगों के लिये खाने-पीने से लेकर मनोरंजन करने तक का पूरा इंतजाम किया गया है।

New Delhi, Mar 01 : एक समय था जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिये बार बालाओं का नाच करवाया जाता था, अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी भी इसी राह पर चल पड़ी है, जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले विधायक ददन पहलवान ने अपने आवास पर लोगों के मनोरंजन के लिये रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये।

Advertisement

जदयू की रैली
आपको बता दें कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन है, इस खास मौके पर जदयू ने कार्यकर्ता सम्मेलन और विशाल रैली का आयोजन किया है, इसके जरिये नीतीश की पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपना शक्ति प्रदर्शन करना चाह रही है, इस रैली में भीड़ जुटाने और इसे सफल बनाने के लिये पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है।

Advertisement

विधायक लगा रहे जोर
जदयू की रैली को कामयाब बनाने के लिये पार्टी के विधायकों और सांसदों ने पूरा जोर लगा दिया है, बिहार के अलग-अलग हिस्सों से पटना पहुंचे कार्यकर्ताओं और लोगों के लिये खाने-पीने से लेकर मनोरंजन करने तक का पूरा इंतजाम किया गया है, विधायक ददन पहलवान के आवास परक रैली से पहले पूरी रात बार बालाओं ने ठुमके लगाये, रात भर खाने-पीने के साथ नाच-गाना भी चलता रहा।

Advertisement

रैलियों में ठुमका कल्चर
आपको बता दें कि बिहार में लालू प्रसाद यादव की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिये बार बालाओं के डांस करवाये जाते थे, रैली से पहले तब चौक-चौराहों से लेकर विधायकों के आवास तक लोगों के मनोरंजन का खास इंतजाम किया जाता था, तब शराबबंदी भी नहीं थी, हालांकि अब लालू की पार्टी के इसी कल्चर को नीतीश की पार्टी ने अपना लिया है।

चुनावी साल
विधायक ददन पहलवान के आवास पर रात भर बार बाला ठुमके लगाती रही, विश्लेषक इसके पीछे एक बड़ी वजह ये भी बताते हैं कि चुनावी साल है, जो भी रैली में सबसे ज्यादा भीड़ जुटाएगा, उसकी टिकट पक्की हो जाएगी, यही वजह है कि नेता जी रैली में भीड़ जुटाने के लिये लोगों का खास ख्याल रख रहे हैं।