ऋषभ पंत की बहन का जानलेवा स्टंट, बाघ के पिंजरे में घुसकर लेट गई, फिर…

टाइगर टेम्पल के अलावा साक्षी पंत बीच पर भी मस्ती करती दिखी, उन्होने बैकॉक और फुकेट के बीच की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

New Delhi, Mar 01 : टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं, विराट कोहली ने पंत को टी-20 और वनडे सीरीज में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया, लेकिन टेस्ट सीरीज के दोनों टेस्टों में उन्हें मौका मिला, हालांकि अभी तक वो कुछ खास नहीं कर सके हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी बहन साक्षी पंत इन दिनों थाइलैंड में छुट्टियां मना रही हैं, इस दौरान उन्होने जानलेवा स्टंट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

बाघ के पिंजरे में घुसी साक्षी
साक्षी ने अपनी थाइलैंड ट्रिप की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें साक्षी एक बाघ के पिंजरे में घुसकर उसके साथ लेटी हुई दिख रही है, भारी-भरकर बाघ के साथ तस्वीर खिंचवाना वाकई हैरान करने वाला है, हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि ये असली बाघ नहीं है, तो कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि ये तस्वीर थाइलैंड के टाइगर टेम्पल की हो सकती है, जो म्यांमार और थाइलैंड के बीच स्थित है।

Advertisement

बौद्ध मंदिर
साल 1994 में ये जगह सिर्फ एक बौद्ध मंदिर था, लेकिन इसके बाद साल 1999 में यहां एक छोटा सा बाघ का बच्चा लाया गया, धीरे-धीरे गांव वाले यहां बाघ के बच्चे को लाकर रखने लगे, जिसके बाद ये बाघों का घर बन गया, इन बाघों को बौद्ध भिक्षु प्रशिक्षण भी देते हैं, मालूम हो कि टाइगर टेम्पल में विदेश टूरिस्ट बाघों से मिलते हैं और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं, साक्षी ने भी कुछ ऐसा ही किया।

Advertisement

बैंकॉक की तस्वीरें
टाइगर टेम्पल के अलावा साक्षी पंत बीच पर भी मस्ती करती दिखी, उन्होने बैकॉक और फुकेट के बीच की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, कराबी में एक वॉटर बोट पर समंदर की सैर करती नजर आई, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बहन को बास्केटबॉल पसंद
साक्षी के भाई ऋषभ पंत भले इंटरनेशनल क्रिकेटर हों, लेकिन साक्षी को क्रिकेट से ज्यादा बास्केटबॉल पसंद है, साक्षी उत्तराखंड में रहती हैं और उन्होने एमबीए की डिग्री हासिल की है, उन्हें घूमने का बेहद शौक है, वो सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती हैं, इसके साथ ही फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं।