चलते शो में रो पड़ी मलाइका, जमकर निकले आंसू, टेरेन्‍स ने संभाला, Life को लेकर खोले राज

मलाइका अरोड़ा जो इन दिनों अर्जुन कपूर से रिलेशनशिप के कारण चर्चा में रहती हैं उनके निजी जीवन का एक ऐसा सच सामने आ गया जिसके कारण वो चलते शो में फूट-फूटकर रो पड़ीं ।

New Delhi, Mar 02: मलाइका अरोड़ा इन दिनों टीवी पर आने वाले डांस शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं । शो में देश भर के बेहतरीन डांसर आ रहे हैं, डांस के साथ इन सभी की अपनी एक कहानी भी हैं । ऐसी ही एक कंटेस्‍टेंट की कहानी सुनकर शो की जज मलाइका अरोड़ा इमोशनल हो गईं । उन्‍हें अपनी कहानी याद आ गई ।

Advertisement

सेट पर रो पड़ी मलाइका अरोड़ा
इंडियाज बेस्ट डांसर के ऑडिशन राउंड में आई एक लड़की ने जब ये बताया कि जब उनकी उम्र महज   दो साल थी तभी उनके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था । इसके बाद उनकी मां ने ही उन्हें और उनकी बहन को पाला । मेहनत की और बेटी के सपने को पूरा कर उसे इस मंच तक पहुंचाया । जब उस लड़की की मां मंच पर आईं तो उन्होंने बताया उनका पति उन्हें काफी मारते-पीटते थे । इसीलिए उन्होंने अपने पति से अलग हो गईं । इसके बाद से उन्होंने खुद से अपनी बेटियों को पाला । इस कहानी को सुन मलाइका इमोशनल हो गईं  ।

Advertisement

मलाइका ने खोले राज
इस रियल लाइफ स्‍टोरी को सुनकर मलाइका इमोशनल हो गईं । उन्‍होने कहा कि इस कंटेस्टेंट की जिंदगी की कहानी और मेरी कहानी काफी मिलती जुलती है । कहते-कहते मलाइका का गला भर आता है । और वो रोने लगती हैं । उन्होंने बताया जिस तरह से कंटेस्टेंट की एक छोटी बहन हैं । ठीक उसी तरह से उनकी भी छोटी बहन अमृता हैं । मलाइका इतनी भावुक हो जाती हैं कि टेरेंस उन्‍हे संभालते हैं ।

Advertisement

11 साल में हुआ मात-पिता का डाइवोर्स
मलाइका ने बताया कि जब वो 11 साल की थीं तो उनकी मां और पिता अलग हो गए थे । मलाइका अपनी कहानी बता रहीं थीं और रो रहीं थीं । उनके साथ बैठे कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने कहा कि जो भी लोग मलाइका को जानते हैं वो ये जानते हैं मलाइका बहुत रिजर्व किस्‍म की हैं । उन्होंने बहुत कम देखा है जब मलाइका कभी अपनी निजी जिंदगी बातें लोगों से शेयर करती हैं । लेकिन इस मंच पर इस लड़की की कहानी से मलाइका को भी पॉवर मिली और वो ये सब कह पाईं ।