इस बड़े क्रिकेटर ने स्कूली छात्रा से की शादी, मचा बवाल, रिश्तेदार की पिटाई

स्टार क्रिकेटर की शादी समारोह में चुनिंदा वीआईपी लोगों और क्रिकेटरों ने शिरकत की।

New Delhi, Mar 02 : बांग्लादेशी क्रिकेटर सौम्या सरकार ने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरु की है, बुधवार को उन्होने 19 वर्षीय पूजा देबनाथ से शादी की, आपको बता दें कि पूजा बांग्लादेश के खुलना की है, हाल ही में उन्होने ढाका के इंगलिश मीडियम स्कूल से ओ स्तर की परीक्षा पास की है, शादी समारोह में चुनिंदा वीआईपी लोगों और क्रिकेटरों ने शिरकत की।

Advertisement

अलग वजह से चर्चा में
हालांकि सौम्या सरकार की शादी किसी और वजह से सुर्खियों में आ गया, जिससे दोनों परिवार के लोग असहज हो गये, सौम्या की शादी समारोह में चोरों ने सेंधमारी की, उन्होने शादी के कार्यक्रम में घुसकर सात मोबाइल फोन चुरा लिये, जिसमें एक फोन दूल्हे के पिता का भी था, जिसके बाद बवाल हो गया।

Advertisement

रंगेहाथ पकड़े गये चोर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 7 मोबाइल फोन पर चोरों ने हाथ साफ कर दिये थे, हालांकि वो रंगेहाथों पकड़े गये, लेकिन मामला तब बिगड़ गया, जब संदिग्धों ने सौम्या के एक रिश्तेदार की पिटाई कर दी, इसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया, जिसके बाद मामला संभला, मोबाइल फोन्स तो वापस मिल गये, लेकिन उससे पहले हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

Advertisement

अंतरराष्ट्रीय करियर
सौम्या सरकार ने बांग्लादेश के लिये 15 टेस्ट 55 वनडे और 48 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 3 शतक के साथ तीन हजार रन बनाये हैं, इसके अलावा उनके नाम 18 विकेट भी है, सौम्या ने साल 2014 में जिम्बॉब्बे के खिलाफ अपने इंटरनेशनल क्रिकेट का सफर शुरु किया था।