शादीशुदा डायेक्‍टर के प्‍यार में उलझीं बाहुबली की देवसेना, जल्‍द लेने वाली हैं 7 फेरे

बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और प्रभास की शादी का इंतजार कर रहे उनके फैन्‍स को बड़ा झटका लग सकता है । एक्‍ट्रेस की शादी को लेकर बड़ी खबर आ रही है ।

New Delhi, Mar 03: बाहुबली की देवसेना यानी की एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शेट्टी काफी पॉपुलर हैं । उनके और प्रभास के अफेयर और शादी की खबरें अकसर सुर्खियों में रहती हैं । लेकिन प्रभास और अनुष्का एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं । अब खबर जो आ रही है वो इन्‍हें साथ देखने वालों के लिए किसी शॉक से कम नहीं है । जी हां साउथ की एक्ट्रेस अनुष्का की लव लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है ।

Advertisement

शादीशुदा डायरेक्‍टर से हुआ प्‍यार
IB टाइम्स की इस रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शेट्टी जाने माने डायरेक्टर के. राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं ।  हालांकि अभी इस खबर पर कोई ऑफशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है । ना ही अनुष्‍का ने कुछ कहा है और ना ही प्रकाश की ओर से कोई बयान आया है ।

Advertisement

पहले से शादीशुदा हैं प्रकाश
आपको बता दें प्रकाश की शादी राइटर कनिका ढिल्लन से हो चुकी है । साल 2014 में दोनों ने शादी की थी । लेकिन अब वे इस शादी से अलग हो चुके हैं । हालांकि अभी तक दोनों के तलाक लेने की कोई जानकारी नहीं आई है । मीडिया में दोनों ने पिछले साल ही जानकारी दी थी कि वो अब अलग हो रहे हैं । कनिका ने एक बयान में कहा था कि वे 2 साल पहले प्रकाश से अलग हो गई थीं । प्रकाश कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या, से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर चुके हैं ।

Advertisement

Size जीरो के सेट पर हुई मुलाकात
बताया जा रहा है कि अनुष्का और प्रकाश की मुलाकात फिल्म साइज जीरो की शूटिंग के वक्त हुई थी । अनुष्का शेट्टी को लेकर आ रही इन खबरों में कितना दम है अभी साफतौर पर नहीं कहा जा सकता है । क्‍योंकि एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने आया है । लेकिन इतना तो साफ है कि प्रभास और अनुष्‍का के फैन्‍स को झटका जरूर लगा है  ।