वीडियो : सपना चौधरी के गानों पर महिला टीचर्स ने लगाए ठुमके, खूब उड़ाए पैसे, हो गईं सस्‍पेंड

सपना चौधरी के दीवाने पुरुष ही नहीं महिलाएं भी हैं । बच्‍चे और बुजुर्ग भी उनके फैन हैं । लेकिन फिराजाबाद में महिलाओं के लिए सपना चौधरी जैसा डांस करना मुसीबत बन गया ।

New Delhi, Mar 03: सपना चौधरी अपने नाच-गाने की वजह से जमकर चर्चा में रहती हैं । उनका हरियाणवी डांस और उनका सलवार कुर्ता तो काफी मशहूर हो गया है । सपना की नकल करते बच्‍चे और लड़कियों के ढेरों डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन सामने आते रहते हैं । लेकिन फिरोजाबाद की महिला टीचर्स ने जब ऐसा किया तो उन्‍हें लेने के देने पड़ गए । यहां 6 महिला टीचर्स को सस्‍पेंड कर दिया गया है ।

Advertisement

क्‍या है पूरा मामला ?
मामला फिरोजाबाद जिले के नारखी ब्लॉक का है । गांव कुतूकपुर चनोरा के प्राइमरी स्कूल में निष्ठा प्रशिक्षण  कार्यक्रम के दौरान क्लास रूम में महिला टीचर्स सपना चौधरी के गाने पर जमकर झूमी । हेड टीचर रीमा यादव के ठुमकों ने समां ही बांध दिया । उन्‍हें नाचता देख बाकी महिला टीचर्स ने उन पर नोटों की बारिश कर दी । डांस और रुपए लुटाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।

Advertisement

वीडियो वायरल
महिला टीचर्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । वीडियो में हेड टीचर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर नाच रही हैं, तो  वहीं कुछ टीचर्स नोट लुटा रही हैं । मामले में इन सभी टीचर्स पर कार्रवाई की गई है । रीमा यादव समेत 6 टीचर्स को सस्पेंड किया गया है । कार्रवाई में आरोप लगा गया है कि उनके इस काम से शिक्षा विभाग की छवि खराब हुई है । ये कार्रवाई बेसिक शिक्षा अधिकारी अरविंद पाठक की ओर से की गई है ।

Advertisement

कारण बताओ नोटिस
बेसिक शिक्षा अधिकारी ने 6 टीचर्स को सस्पेंड कर दिया है, वहीं 8 टीचर्स को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है । मामला सोशल मीडिया के जरिए ही संज्ञान में आया । बेसिक शिक्षा अधिकारी ने देरी ना करते हुए तुरंत कार्रवाई की । भविष्‍य को गढ़ने वाले शिक्षकों द्वारा इस तरह की हरकत का सामने आाना वाकई निंदनीय है  ।

https://www.youtube.com/watch?v=o_Tk7LqX0qA