दिल्ली हिंसा पर ट्वीट कर इमरान खान ने करवा ली फजीहत, कुमार विश्वास के साथ मामा ने भी ले ली मौज

हिंदी के कवि डॉ. कुमार विश्वास ने इमरान खान के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ऐसा मुंह में क्या है इमरान खान, जो मुंह से ऐसी हिंदी निकल रही है।

New Delhi, Mar 03 : हाल ही में दिल्ली में हुए हिंसा को लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के ऑफिस की ओर से ट्वीट किया गया, जिसे लेकर उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है, एमपी के पूर्व सीएम और बीजेपी उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान से लेकर रॉकस्टार कवि कुमार विश्वास ने इमरान खान को हिंदी को लेकर ट्रोल किया है।

Advertisement

हिंदी में ट्वीट
दरअसल पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ऑफिस ने दिल्ली हिंसा को लेकर हिंदी में ट्वीट किया, पाक पीएम ने अपने ट्वीट में आतंकवादियों को अनतकवाडियो, आतंक को अतांक, निर्दयी को निर्दई, कट्टरता को लेकर कातरता, घुसपैठिये को घुस्बाथिये लिखा है, इसके साथ ही ट्वीट में और भी कई गलतियां की गई है। जिसके बाद ट्विटर यूजर्स इमरान खान पर पिल पड़े।

Advertisement

ऐसी हिंदी निकल रही है
हिंदी के कवि डॉ. कुमार विश्वास ने इमरान खान के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ऐसा मुंह में क्या है इमरान खान, जो मुंह से ऐसी हिंदी निकल रही है, वहीं एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इमरान को उन्हीं की हिंदी में जवाब देते हुए लिखा, जब आतंकवादी अपनी घुसपैठिया फोर्स का निर्दयी आतंक हिंदी भाषा पर कट्टरता से फैलाते हैं, तो ऐसा हो जाता है खान साहब।

Advertisement

क्या लिखा था इमरान खान ने
इमरान खान के ऑफिस ने ट्विटर पर लिखा था दिल्ली के मुसलमानों पर भारत सरकार के पुलिस और आरएसएस अनतकवाडियो का निर्दई अतांक, भारत के 200 मिलियन मुसलमानों को कातरता की मार्ग पर ले जा सकती है, जिस तरह कश्मीरी, कातरता की मार्ग पर चल पड़े हैं जो भारतीय घुस्बाथिये फोर्स के खिलाफ लड़कर 1 लाख कश्मीरी शहीद हो चुके हैं।

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1234707016641212418

Advertisement