21 गेंदों में ठोक दिये 112 रन, रोहित शर्मा ने किया खास मैसेज, जल्द मिलेगा टीम इंडिया में मौका

सूर्य कुमार यादव ने 143 रनों की पारी खेली, जिसमें 14 छक्के और 7 चौके लगाये, यानी इस बल्लेबाज ने महज 21 गेंद में ही 112 रन बना डाले।

New Delhi, Mar 03 : डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव ने गदर सा मचा रखा है, ऐसा कोई गेंदबाज नहीं जो इस बल्लेबाज के कहर से बचा हो, रेलवे के खिलाफ तूफानी शतक ठोकने के बाद शनिवार को भी सूर्यकुमार ने जबरदस्त शतक लगाया, डीवाई पाटिल स्टेडियम में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के लिये खेल रहे सूर्य ने सिर्फ 63 गेंदों में नाबाद 143 रनों की पारी खेली, इस शतकीय पारी के दौरान उन्होने 7 चौके और 14 छक्के लगाये, उनका स्ट्राइक रेट 226.98 का रहा ।

Advertisement

सूर्य कुमार का तूफान
बीपीसीएल की टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन उनकी शुरुआत खराब रही, तीसरे ही ओवर में अखिल हारवेडकर आउट हो गये, फिर प्रवीण तांबे भी 7 रन बनाकर लौट गये, इसके बाद सूर्यकुमार क्रीज पर आये, और आते ही तांडव मचा दिया। उन्होने मैदान के हर कोने में चौके-छक्कों की बारिश कर दी, एक के बाद एक ताबड़तोड़ शॉट खेले, दूसरे छोर से आकर्षित गोमेल ने भी 6 छक्के लगाये, उन्होने भी सिर्फ 49 गेंदों में 101 रन ठोक दिये।

Advertisement

21 गेंद में 112 रन
सूर्य कुमार यादव ने 143 रनों की पारी खेली, जिसमें 14 छक्के और 7 चौके लगाये, यानी इस बल्लेबाज ने महज 21 गेंद में ही 112 रन बना डाले, बाकी रन उन्होने सिंगल-डबल लेकर बनाये, सूर्य ने 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया, उनकी इस पारी की बदौलत बीपीसीएल की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 260 रन बनाने में सफल रही।

Advertisement

रोहित ने भेजा खास मैसेज
स्टाइलिश बल्लेबाज ने बताया कि पिछले आईपीएल में उन्होने अपनी संभावनाओं पर कप्तान रोहित शर्मा से बात की थी, अब हिटमैन ने उन्हें मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होने कहा था कि तुम बहुत अच्छा खेल रहे हो, ऐसे ही बल्लेबाजी करते हो, बस तुम टीम इंडिया में आने ही वाले हो, हाल ही में चहल ने रोहित से बातचीत करते हुए कहा था कि सूर्य कुमार के खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल होता है, तो इस पर रोहित ने कहा था कि हां वो बहुत रन बना रहा है, उस इंटरव्यू के बाद रोहित भाई ने मुझे मैसेज भेजा था, जिससे मेरा काफी हौसला बढा है, सूर्य के आगे कहा कि मुझे कभी-कभी चयनकर्ता भी मैच के दौरान मिल जाते हैं, तो मुझे कहते हैं कि ऐसे ही रन बनाते रहो, तुम अच्छा कर रहे हो, हालांकि मैंने कभी उनसे पूछा नहीं कि मुझे कब मौका मिलेगा।