पति रितेश से संतुष्ट नहीं है राखी सावंत, अगर ये सब नहीं किया तो शादी का क्या फायदा, वीडियो

इससे पहले एक वीडियो में ड्रामा क्वीन ने बताया था कि उन्हें नया प्यार मिल गया है, ये मेरे दिल में है, लेकिन कौन है मेरा नया प्यार, सबके लिये सरप्राइज है।

New Delhi, Mar 04 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, दरअसल आइटम डांसर ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज पोस्ट किये हैं, जिसमें वो अपने पति रितेश की शिकायत करती दिख रही हैं, वो कह रही हैं कि सबसे कहना है, कि शादी मत करना, इसके पीछे वो अपने पति के उनकी ख्वाहिशें पूरी ना कर पाने की वजह बता रही हैं।

Advertisement

वो तो दूसरे हसबैंड होते हैं
राखी सावंत इस वीडियो में कह रही हैं कि कुछ पति होते हैं जो घूमाने ले जाते हैं, तोहफे देते हैं और आपका खूब ख्याल रखते है, लेकिन ऐसा पति हमारे पास नहीं है, मेरा तो यही कहना है कि शादी मत करना, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गये एक वीडियो में राखी सावंत बॉलीवुड सांग थोड़ा सा प्यार हुआ है … गाने पर इमोशनल होती हुई दिख रही हैं।

Advertisement

पति से खुश नहीं
इससे पहले एक वीडियो में ड्रामा क्वीन ने बताया था कि उन्हें नया प्यार मिल गया है, ये मेरे दिल में है, लेकिन कौन है मेरा नया प्यार, सबके लिये सरप्राइज है, ये मेरे पति के बारे में नहीं है, बल्कि ये पोकर है, इस नये प्यार में मैं इतनी खो गई हूं कि सेक्स के लिये भी समय नहीं मिल रहा है।

Advertisement

पोस्ट करती रहती है वीडियो
राखी सावंत सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, वो आये दिन अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, इसके साथ ही सुर्खियों में बने रहने के लिये तरह-तरह के हथकंडे अपनाती है, पिछले साल जुलाई में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ही बताया था कि उन्होने एक एनआरआई से चुपके से शादी कर ली, हालांकि अभी तक राखी के पति सामने नहीं आये हैं, वो कहती है कि पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें