आज होने जा रही है देश की सबसे महंगी शादी, पीएम मोदी को भी न्योता, 500 पंडित एक साथ पढेंगे मंत्र

कर्नाटक सरकार में मंत्री श्रीरामुलु ने इस शादी में शामिल होने के लिये पीएम मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई बड़े कारोबारियों को भी निमंत्रण पत्र भेजा है।

New Delhi, Mar 05 : कर्नाटक में एक शाही शादी होने जा रही है, जिसकी चर्चा ना सिर्फ यहां बल्कि पूरे देश में हो रही है, ऐसी शादी के बारे में अब तक आपने सिर्फ कल्पना ही की होगी, या फिर फिल्मों में ही देखा होगा, ये शाही शादी बीजेपी के एक नेता की बेटी की है, जिसमें एक साथ 5 सौ से ज्यादा पंडित सिर्फ मंत्र पढने के लिये बुलाये गये हैं।

Advertisement

बीजेपी नेता की बेटी का शादी
कर्नाटक बीजेपी के नेता श्रीरामुलु अपनी बेटी की शादी के ठाठ को लेकर सुर्खियों में हैं, कर्नाटक सरकार में मंत्री और बीजेपी के संकटमोचक कहे जाने वाले श्रीरामुलु ने अपनी बेटी रक्षिता की शादी में 1 लाख से ज्यादा मेहमानों को न्योता भेजा है, खास बात ये है कि व्यक्तिगत तौर पर निमंत्रण दिये जाने के बजाय उन्होने मीडिया के जरिये लोगों को आने के लिये कहा है, इस शादी को देश की सबसे बड़ी और महंगी शादियों में से एक माना जा रहा है।

Advertisement

आज है शादी
आपको बता दें कि बीजेपी नेता की बेटी की शादी आज होगी, 9 दिनों तक चलने वाले इस शादी के उत्सव की शुरुआत 27 फरवरी से ही हो गई थी, रक्षिता की शादी की भव्यता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि एक या दो नहीं बल्कि पूरे 500 पंडित शाही शादी को संपन्न कराएंगे, पुजारियों और पंडितों के रुकने के लिये बेंगलुरु में खास इंतजाम किया गया है।

Advertisement

पीएम को भी न्योता
कर्नाटक सरकार में मंत्री श्रीरामुलु ने इस शादी में शामिल होने के लिये पीएम मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई बड़े कारोबारियों को भी निमंत्रण पत्र भेजा है। शादी में शामिल होने वाले अतिथियों के रहने के लिये ताज वेस्ट इंड होटल में व्यवस्था की गई है, इस शाही शादी के लिये 40 एकड़ जमीन का इस्तेमाल किया जा रहा है।