ऐसे हुई थी काजोल-अजय देवगन की पहली मुलाकात, शादी पर एक्ट्रेस ने दुनिया से कहा था ‘बड़ा झूठ’

काजोल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उन्होने अपनी शादी की वेन्यू से मीडिया और फोटोग्राफर्स को दूर रखने के लिये गलत ए़ड्रेस बता दिया था।

New Delhi, Mar 06 : एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन का नाम फिल्म इंडस्ट्री की उन कपल्स में शुमार है, जिनकी लव लाइफ हैप्पली एवर आफ्टर रही है, दोनों की शादी के 21 साल पूरे हो चुके हैं, फरवरी 1999 में दोनों ने सात फेरे लिये थे, आपको बता दें कि इस शादी की खबर तो सभी को थी, लेकिन समारोह को बेहद निजी रखा गया था, आज हम आपको ये बताने वाले हैं कि दोनों के प्यार की शुरुआत कब और कहां से हुई।

Advertisement

गलत एड्रेस दे दिया
काजोल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उन्होने अपनी शादी की वेन्यू से मीडिया और फोटोग्राफर्स को दूर रखने के लिये गलत ए़ड्रेस बता दिया था, मुंबई मिरर को दिये इंटरव्यू में काजोल ने कहा कि मुझे यकीन था कि यदि मैंने नहीं बताया तो फिर ये लोग खुद ही वेन्यू का पता लगा लेंगे, इसी वजह से मैंने गलत एड्रेस दे दिया।

Advertisement

पहली मुलाकात
पर्सनल लाइफ में काजोल बातूनी हैं, जबकि अजय शांत स्वाभाव के, दोनों की पहली मुलाकात 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी, काजोल ने पहली बार अजय देवगन को कोने में बैठा देखा, तो बहुत ज्यादा इंप्रेस नहीं हुई थी, एक इंटरव्यू में उन्होने बताया कि मैं शॉट के लिये रेडी थी, मैंने पूछा कि मेरा हीरो कहां हैं, किसी ने अजय की ओर इशारा किया, वो कोने में चुपचाप बोर इंसान की तरह बैठे थे, उनसे मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं उनकी बिचिंग कर रही थी।

Advertisement

कभी नहीं किया एक-दूसरे को प्रपोज
अजय-काजोल के बीच दोस्ती फिल्म के सेट पर ही बढी, बातों का सिलसिला बढा, दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे, खास बात ये है कि दोनों ने कभी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया किया, काजोल ने बताया कि हम साथ में डिनर के लिये जाते थे, अजय जुहू रहते थे और मैं साउथ बॉम्बे, इसलिये हमारा आधे से ज्यादा वक्त कार में बितता था, मेरे दोस्तों ने मुझे अजय देवगन के लिये चेतावनी भी दी थी, उनकी छवि बाकियों के लिये कुछ और थी, मेरे लिये वो अलग थे।

4 साल डेट के बाद शादी
काजोल-अजय ने 4 साल डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया, दोनों के परिवार वालों को भी ये रिश्ता मंजूर था, लेकिन काजोल के पिता ने उनसे चार दिन तक बात नहीं की, वो चाहते थे कि तब काजोल अपने करियर पर फोकस करे, हालांकि चार दिन बाद वो मान गये