करीना ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तैमूर की ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्‍वीर, पागल हो गए फैन्‍स

जब फैन्‍स ने उनसे तैमूर की तस्‍वीर रिक्‍वेस्‍ट की तो करीना भी मना नहीं कर पाईं । उन्‍होने शनिवार को ही तैमूर के साथ अपनी एक ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीर पोस्‍ट की है ।

New Delhi, Mar 07 : करीना कपूर पर अब तक इंस्‍टाग्राम पर छुपछुपकर लोगों की प्रोफाइल में तांकझांक का आरोप लगता रहा है । लेकिन अब करीना ये सब खुलेआम कर सकेंगी । करीना इंस्‍टाग्राम पर डेब्‍यू कर चुकी हैं । दो दिन पहले ही करीना ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एंट्री की है । और क्‍या जबरदस्‍त एंट्री की हैं । महज दो दिनों में 1 मिलयन फॉलोअर्स करीना कपूर खान के अकाउंट पर आ चुके हैं, करीना ने अपने फैन्‍स की डिमांड पर ही इसकी शुरुआत की थी, और अब आते ही एक और मांग भी पूरी की है  ।

Advertisement

तैमूर के साथ तस्‍वीर की पोस्‍ट
करीना कपूर खान से उनके फैन्‍स ने एक रिक्‍वेस्‍ट की जिसे उन्‍होने पूरा भी किया है । दरअसल ये तो किसी   से छुपा नहीं कि करीना के बेटे तैमूर की पॉपुलैरिटी कम नहीं है, जब फैन्‍स ने उनसे तैमूर की तस्‍वीर रिक्‍वेस्‍ट की तो करीना भी मना नहीं कर पाईं । उन्‍होने शनिवार को ही तैमूर के साथ अपनी एक ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीर पोस्‍ट की है ।

Advertisement

लाइक्‍स और कमेंट की बरसात
महज 5 घंटों में इस तस्‍वीर पर साढ़े 4 लाख लाइक्‍स की बरसात हो चुकी है । बॉलीवुड के बड़े नाम जो इंस्‍टा पर एक्टिव रहते हैं उन्‍होने कमेंट कर तैमूर की इस तस्‍वीर पर ऑ … से लेकर क्‍यूट और इनोसेंट जैसे कमेंट भी कर दिए हैं । वेल कह सकते हैं कि मम्‍मी के इंसटाग्राम पर तैमूर की धूम है । वैसे आपको बता दें तैमूर के कई फैन इंस्‍टाग्राम पेज हैं जिस पर हजारों में फैन्‍स मौजूद हैं ।

Advertisement

करीना और तैमूर
करीना ने भी इस तस्‍वीर के साथ एक कैप्‍शन दिया है, करीना ने लिखा है कि एक तुम ही हो जिसे मैं अपने फ्रेम में अलाउ कर सकती हूं । बहरहाल करीना की इंस्‍टाग्राम पर एंट्री धमाल रही है । इससे पहले कैटरीना कैफ को ऐसा ही रिस्‍पॉन्‍स मिला था । खास बात ये कि इन दोनों ही एक्‍ट्रेसेज को करण जौहर ने इंस्‍टाग्राम पर आने को कहा ।