वो फिल्‍म जिसके लिए करीना कपूर खान ने उतार दिए थे कपड़े, अब बताया कैसा रहा एक्‍सपीरियंस

करीना कपूर खान ने हाल ही में उस फिल्‍म को लकर बात की है जिसे लेकर वो बेहद कॉन्शियस थीं और इस फिल्‍म के लिए उन्‍होने वो किया जो किसी और फिल्‍म के लिए कभी नहीं किया ।

New Delhi, Mar 09: करीना कपूर खान बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक लेगेसी को मेंटेन करती है, कपूर खानदान की होने के साथ – साथ वो एक रॉयल फैमिली को भी बिलॉन्‍ग करती हैं । इतना होने पर भी करीना कपूर के लिए बॉलीवुड में पैर जमाना आसान नहीं था । शुरुआती फिल्‍मों में जमकर क्रिटिसाइज होने वालीं करीना आज खुद को साबित भी कर चुकी हैं और कई ऐसे रोल भी कर चुकी हैं जो उन्‍हें अच्‍छी अभिनेत्रियों की कतार में आगे की ओर रखती हैं ।

Advertisement

करीना के लिए यादगार रोल
बहरहाल करीना ने कई ऐसे रोल निभाए हैं जो यादगार रहे हैं, लेकिन वो किरदार जो उनके लिए खास था उसके बारे में करीना ने दिल की बातें शेयर की हैं । करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में बताया कि साल 2015 में रिलीज हुई फिल्‍म हिरोइन उनके लिए कितनी खास थी ।

Advertisement

पहली बार किया था इंटिमेट सीन
करीना ने इस फिल्‍म के लिए अपना पहला इंटिमेट सीन किया था इस फिल्‍म के लिए उन्‍होने अर्जुन रामपाल के साथ इंटिमेट सीन दिया था । उन्‍होने कहा कि इस फिल्‍म के लिए उन्‍होने अपना सब कुछ दे दिया था, इसके लिए उन्‍होने अपने कपड़े तक उतार दिए थे । फिल्‍म ऑडियंस के लिए भले मजेदार ना रही हो लेकिन ये मेरे लिए एक खास फिल्‍म रहेगी ।

Advertisement

मुश्किल भरा था रोल
करीना ने कहा कि – ‘ये रोल मेरे लिए काफी मुश्किल था, मैं रोज घर आती थी तो काफी डिस्टर्ब महसूस करती थी । मुझे नहीं लगता कि आज मैं इस तरह की कोई भी फिल्म कर पाऊंगी’।  ये फिल्‍म मधुर भंडारकर ने बनाई थी, जिनकी करीना ने जमकर तारीफ की । करीना ने कहा कि मधुर हर किरदार की बारीकियों को इस तरह दिखाते हैं और आपको वो निभाने के लिए तैयार भी करते हैं । करीना ने कहा कि ये फिल्‍म उनके दिल के करीब है ।