शिल्पा शिंदे की सिद्धार्थ शुक्‍ला को खुलेआम धमकी, कहा- मेरा  मुंह मत खुलवाओ, मेरे पास एक-एक सुबूत

शिल्पा शिंदे एक बार फिर भड़क उठी हैं, सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर पिछले दिनों शिल्‍पा ने गंभीर आरोप लगाए थे । अब एक बार फिर उन्‍होने इस मामले में कुछ सनसनीखेज कह दिया है ।

New Delhi, Mar 09 : बिग बॉस 13 के फिनाले से ठीक पहले एक्‍ट्रेस और एक्स बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोपों की बरसात कर दी थी । शिल्पा ने पास्‍ट में सिद्धार्थ शुक्‍ला से अफेयर होने की बात कही, उन्‍होने कहा कि ये बेहद ही बुरा रिश्‍ता था, जिसमें सिद्धार्थ उन्हें पीटते थे, गालीगलौच करते थे ।  यहां तक कि सिद्धार्थ ने उनपर एसिड फेंकने की धमकी भी दी थी । इतने गंभीर आरोपों के बाद भी सिद्धार्थ इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं । वो शिल्‍पा की बातों को झूठा ठहरा रहे हैं, जिसके बाद शिल्‍पा अब और ज्‍यादा भड़क गई हैं ।

Advertisement

शिल्‍पा ने दी चेतावनी
शिल्पा शिंदे का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला को एक   बार फिर जमकर बुरा भला बोला है । शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी भी दी है । वीडियो में शिल्पा शिंदे पहले मीडिया पर भड़कीं और फिर सिद्धार्थ पर । शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला के इस बयान पर कि उन्‍हें कुछ नहीं पता पर कहा – आपको नहीं पता तो अपने पीआर को इंफॉर्म करो । क्योंकि वे कहते हैं कि मैं झूठ बोल रही हूं ।

Advertisement

Advertisement

पूरा सच दिखा दिया तो …
शिल्‍पा शिंदे ने आगे कहा – ”अगर यही खबर आती रही कि मैं झूठ बोल रही हूं । तो जो क्लिप मेरे पास है, मेरी जिंदगी का वो सिर्फ 5 या 10% है । अगर 100% बाहर निकालूं तो.. आपको लगता है मुझपर उंगलियां उठाएंगे कि मैं झूठ बोल रही हूं तो ऐसे नहीं चलेगा ।” शिल्पा शिंदे ने आगे कहा – सब लोगों को मेरा एक्सपीरियंस है । मुझे कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है । तो प्लीज अपना ध्यान रखो ।  मेरे पास आपके खिलाफ कई सारे सबूत हैं ।

मेरा मुंह मत खुलवाओ – शिल्पा शिंदे
शिल्‍पा शिंदे ने आगे चौंकाने वाली बात कही । उन्‍होने कहा कि – मेरे पास बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज है । उस हालात में किन लोगों ने मेरी मदद की थी, उनके कॉन्टैक्ट्स मेरे पास हैं । आपने फोन कर किसे गालियां दी थीं, वो भी मेरे पास हैं । शिल्‍पा ने आगे कहा – ”इसलिए अपना ध्यान रखो । ज्यादा मेरा मुंह मत खुलवाओ । क्योंकि आप मेरा अतीत हो । सब खत्म हो चुका है । खत्म करना चाहते हो तो खत्म करो । नहीं खत्म करना चाहते तो ठीक है आ जाओ मैदान में ।” शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को लगभग चेतावनी देते हुए कहा कि – मेरी जिस दिन सटक गई ना तो देख लेगा । इसलिए मैं दोबारा से कह रही हूं कि अपना ध्यान रखो ।