मलाइका अरोड़ा की होली देख रह जाएंगे दंग, रंगों के साथ नहीं बल्कि ऐसे खेली होली, हो रहीं ट्रोल

मलाइका अरोड़ा की होली रही कुछ ज्‍यादा ही अलग, उन्‍होने हैप्‍पी होली विश किया है अपनी कुछ तस्‍वीरों के साथ । जिस पर उनको ट्रोल किया जा रहा है ।

New Delhi, Mar 12: होली पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्‍स ने अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट कर सोशल मीडिया को गुलजार कर दिया है । प्रियंका चोपड़ा की होली से लेकर तैमूर अली खान की होली तक की तस्‍वीरें खूब ट्रेंड कर रही हैं । बस इन सबके बीच मलाइका अरोड़ा खान हैं जो अपनी होली तस्‍वीरों के कारण जमकर ट्रोल हो रही हैं । मलाइका को अबसर ही ट्रोलिंग का शिकार होना पउ़ता है और उनके ट्रोलर्स ने उन्‍हें उनकी होली पिक्‍चर्स को लेकर भी जमकर ट्रोल कर दिया है ।

Advertisement

बलून वाली होली
मलाइका ने इस बार होली खेली बलून वाली, ढेर सारे गुब्‍बारों के साथ मलाइका नजर आई हैं । लेकिन ये    अलग इसलिए है क्‍योंकि ये गुब्‍बारे होली के पानी वोले गुब्‍बारों की तरह नहीं थे, बल्कि मलाइका ने कलर्ड गुब्‍बारों के साथ लाइट थीम पर अपनी कुछ तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं और इन्‍हीं तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है । अब इस पर कमेंट आ रहे हैं वो भी तरह-तरह के ।

Advertisement

मलाइका का दिलकश अंदाज
मलाइका ने अपनी इन तस्‍वीरों के साथ फैन्‍स को हैप्‍पी होली विश किया है । इन बलून को प्रॉप की तरह उन्होंने अपनी इन तस्वीरों में इस्तेमाल किया है । वेल नो डाउट कि मलाइका हमेशा की तरह लग रही हैं स्‍टनिंग लेकिन उनके ट्रोलर्स को ये कैसे रास आए लिहाजा आंटी से लेकर बलून बेचने वाली तक के कमेंट मलाइका को मिल रहे हैं ।

Advertisement

कैसे – कैसे कमेंट ?
मलाइका अरोड़ा को कोई इन तस्‍वीरों पर ‘आंटी’ बोलकर ट्रोल कर रहा है, तो किसी ने उन्‍हें ‘बलून बेचने वाली’ तक कह डाला है । बहरहाल मलाइका की तस्‍वीरों पर ऐसे कमेंट आना अब आम सी बात हो गई है, मलाइका को भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता । मलाइका को इसलिए भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है क्‍योंकि वो खुद से छोटे एक्‍टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, सलमान खान की एक्‍स भाभी रह चुकी है । फलां – फलां तरीकों से उन्‍हें ट्रेाल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा जाता, लेकिन मलाइका बार-बार बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर ये साबित कर देती हैं कि उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता है । वो जानती हैं कि उनके लिए सही क्‍या है ।