नेहा धूपिया हो रही हैं जबरदस्‍त ट्रोल, लड़की की चीटिंग को बताया सही तो वहीं लड़के को कही गंदी बात

एमटीवी के शो रोडीज का 18वां सीजन चल रहा है, शो की जज नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल हो रही हैं । क्‍या है पूरी स्‍टोरी आगे जानें ।

New Delhi, Mar 13: एमटीवी पर आने वाला शो रोडीज यंगस्‍टर्स के बीच खासा पॉपुलर है । शो में बतौर जज नेहा धूपिया, निखिल चिनप्‍पा, प्रिंस नरूला, सिंगर रफ्तार और रणविजय सिंगा नजर आते हैं । शो को लेकर यूथ में काफी बज रहता है, इस साल ये शो अपना 18वां सीजन लेकर आया है । शो में अभी ऑडीशन का दौर चल रहा है, और ऑडीशन के चलते ही नेहा धूपिया जमकर ट्रोल हो गई हैं । नेहा ने ऑडीशन के लिए आए एक लड़के को जमकर भला बुरा सुनाया है । पूरी वजह आपको भी चौंका देगी ।

Advertisement

लड़के ने क्‍या कहा ?
यहां शो में ऑडीशन के लिए आए एक लड़के ने अपनी पास्‍ट स्‍टोरी बताई । उसने कहा कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड   को धोखा देने की वजह से सबके सामने एक बार चांटा मारा था । वो रिलेशनशिप में ईमानदार था जबकि उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही थी । इसलिए उसने उसे मारा । इस लड़के का इतना कहना था कि नेहा धूपिया उस पर बरस पड़ीं । नेहा ने लड़की के धोखा देने, 5 ब्‍वॉयफ्रेंड बनाने को उसकी मर्जी बताया । अब इस बात को लेकर नेहा जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल हो रही हैं । Watch Full Conversation –

Advertisement

https://www.youtube.com/watch?v=V9Z0eb77yTY

Advertisement

ट्रोल होने की वजह
दरअसल नेहा धूपिया की ट्रोलिंग की एक सॉलिड वजह है जो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ही सामने लेकर आए हैं । दरअसल दो साल पहले इसी रोडीज के शो में एक लड़की ने ब्‍वॉयफ्रेंड के चीट करने पर उसे मारने की बात कही थी । तब नेहा धूपिया, प्रिंस नरूला सभी ने उस लड़की की जमकर तारीफ की थी । उसे बहादुर बताया था । अब ऐसे में इस सीजन में जब इस लड़के ने सेम बर्ताव लड़की के धोखा देने पर किया तो उसे बुरी तरह से जलील किया गया । लड़का और लड़की के लिए अलग – अलग बयान देने के कारण ही रोडीज के सारे जज खास तौर पर नेहा धूपिया को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है ।

https://www.facebook.com/RVCJVideos/posts/2379737322325654

ट्रोलर्स ने पूछे सवाल
सोशल मीडिया पर दोनों ऑडीशन के वीडियो वायरल हो रहे हैं, एक जिसमें लड़के के बर्ताव के लिए उसे जलील किया जा रहा है तो दूसरा वो जहां लड़की के बर्ताव के लिए उसकी तारीफ की जा रही है । ट्रोलर्स पूछ रहे हैं कि हिपोक्रेसी की भी एक लिमिट होती है, एक ही गलती के लिए दो लोगों को जेंडर बायस होकर अलग-अलग ट्रीटमेंट कैसे दिया जा सकता है । नेहा धूपिया का ये बयान वायरल हो गया है और लोग इस पर कई तरह के मीम्‍स भी बना रहे हैं । एमटीवी रोडीज टीम, ऐंकर्स या फिर खुद नेहा की तरफ से इस पर कोई कॉमेंट नहीं आया है।