शिखर धवन की बेटी ने कटवा लिये सिर के सारे बाल, ब्वॉयफ्रेंड को कहा शुक्रिया

शिखर धवन की बेटी अलिया ने अपने नये हेयरस्टाइल की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि उन्होने ये कैंसर से प्रभावित लोगों के लिये किया है।

New Delhi, Mar 15 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने हेयरस्टाइल के लिये फैंस में काफी चर्चित हैं, गंजा सिर और मूछों पर ताव देना उनकी पहचान बन चुका है, अब गब्बर की राह पर चलते हुए उनकी बेटी ने भी अपने सिर के सारे बाल कटवा लिये हैं, धवन की बड़ी बेटी अलिया धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर बताया है कि एक बेहद ही खास वजह से उन्होने ये कदम उठाया है।

Advertisement

खास कारण से कटवाये बाल
अलिया ने अपने नये हेयरस्टाइल की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि उन्होने ये कैंसर से प्रभावित लोगों के लिये किया है, उनकी छोटी बहन ने उनके बाल काटे, वहीं उनके साथ-साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड ने भी बाल कटवा लिये, कैप्शन में अलिया ने लिखा है, मैं अपने माता-पिता को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होने मुझे ऐसा करने का आत्मविश्वास दिया। साथ ही अपने ब्वॉयफ्रेंड को भी शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होने मेरे साथ अपने बाल कटवाये। उन सभी लोगों को भी धन्यवाद जिन्होने मेरे साथ अपने बाल काटे और लोगों की मदद के लिये दान किया। इसके बाद उन्होने लिखा अगर आप सिर शेव नहीं कर सकते, तो उन्हें काट ले, अगर काट नहीं सकते, तो कलर कर लें, अगर वो भी नहीं कर सकते तो दान करें, सभी अपनी तरफ से जागरुकता फैलाने का काम करें, दान करके कैंसर के पीड़ितों की मदद करें।

Advertisement

मां-पिता बेटी के इस कदम से खुश
अलिया के इस कदम से उनकी मां आयशा धवन ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, तुमने कर दिखाया, मुझे बहुत गर्व है कि तुम मेरी बेटी हो, भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखें, धवन ने भी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, उन्हें अलिया पर गर्व है, मालूम हो कि अलिया धवन ने कैंसर पीड़ितों की मदद के लिये एक डोनेशन फर्म खोली है, जहां कई लोगों ने पैसे दान कर उनकी मदद की है, इन पैसों से वो गरीब मरीजों का इलाज करवाती हैं।

Advertisement

दो बच्चों की मां से शादी
आपको बता दें कि शिखर धवन ने बॉक्सर आयशा से शादी की है, आयशा पहले से दो बच्चों की मां थी और तलाकशुदा थी, धवन के परिवार वाले इस शादी के लिये राजी नहीं थे, इसके बावजूद शिखर ने आयशा से शादी है, आयशा और शिखर का एक बेटा है, जिनका नाम जोरावर है, इसके साथ ही आयशा की दो बेटियों को भी शिखर ने अपनाया, आयशा उम्र में भी शिखर धवन से बड़ी हैं।

https://www.instagram.com/p/B9tQsyQH7H8/?utm_source=ig_embed