सपना चौधरी ने गुपचुप कर ली सगाई, इस मिस्ट्री मैन से करने जा रही है शादी

एक चैनल को दिये इंटरव्यू में सपना चौधरी ने खुलकर वीर साहू की तारीफ की है, उन्होने अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया।

New Delhi, Mar 16 : हरियाणा की डांस सनसनी और सोशल मीडिया क्वीन सपना चौधरी की जिंदगी में नया मोड़ आने वाला है, दरअसल सपना ने अपने लाखों फैंस का दिल तोड़कर शादी के बंधन में बंधने जा रही है, ऐसे में आप सोच रहे होंगे, कि आखिर कौन है वो शख्स जिस पर सपना का दिल आ गया है, तो चलिये आपको बताते हैं कि सपना किसकी दुल्हन बनने जा रही है।

Advertisement

इन्हें कर रही डेट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी हरियाणा के वीर साहू उर्फ बब्बू मान को डेट कर रही हैं, बब्बू मान सिंगर और एक्टर हैं, उनके कई म्यूजिक वीडियो हिट हो चुके हैं, दोनों के अफेयर की चर्चा इन दिनों सबकी जुबान पर है, कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों रिश्ते को नाम दे सकते हैं।

Advertisement

गुपचुप कर ली सगाई
एक चैनल को दिये इंटरव्यू में सपना चौधरी ने खुलकर वीर साहू की तारीफ की है, उन्होने अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया, सपना ने कहा की वीर साहू साफ दिल के हैं, हमारी पहली मुलाकात 2015-16 में एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी, पहली बार में तो मुझे लगा कि वो काफी खडूस हैं, इसके बाद फिर दूसरी मुलाकात भी एक अवॉर्ड शो में हुई भीड़ ज्यादा होने की वजह से हम दोनों आपस में बात नहीं कर पाये थे।

Advertisement

बातचीत करने में क्या बुराई है
तीसरी बार सपना और बब्बू मान की जब मुलाकात हुई, तो उनके बीच पहली बार थोड़ी बातचीत हुई, सपना ने कहा कि मैं हमेशा सोचती थी, कि हम दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं, तो बातचीत करने में क्या बुराई है। इसके बाद हम दोनों में ज्यादा बातें होने लगी, वो एक-दूसरे को समझने लगे, फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गईइ, खबरें तो ये भी है कि दोनों की सगाई हो चुकी है।

सीक्रेट सगाई
दावा किया जा रहा है कि दोनों की सगाई हो चुकी है, लेकिन दोनों ने इसे दुनिया से सीक्रेट रखा है, दोनों के परिवार की ओर से भी अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है, सपना और वीर की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। दूसरी ओर बब्बू मान ने एक इंटरव्यू ने एक इंटरव्यू में कहा कि सपना चौधरी उनके लिये सपना नहीं हैं, जिससे साफ है कि दोनों की शादी की राह में कोई अड़चन नहीं है, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है।