सगाई की खबरों के बाद ‘पति’ से नाराज हुई सपना चौधरी, वीडियो कर रहा ट्रेंड

सपना चौधरी इस गाने में अपने पति के गाड़ी चलाने के अंदाज को लेकर शिकायत करती हैं, गाने के शुरुआत से ही वो अपनी पति से नाराज रहती हैं।

New Delhi, Mar 18 : शादी की जोर पकड़ती खबरों के बीच डांस क्वीन सपना चौधरी एक बार फिर से धमाकेदार वीडियो सांग लेकर आई है, ये गाना रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, वीडियो सांग में सपना अपने अंदाज में दिख रही है, हालांकि जिस तरह से लटके-झटके वो स्टेज पर दिखाती हैं, वैसे तो नहीं है, लेकिन फिर भी उनके फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। ये गाना अपने पति को लेकर शिकायत पर आधारित है।

Advertisement

पति को लेकर शिकायत
सपना चौधरी इस गाने में अपने पति के गाड़ी चलाने के अंदाज को लेकर शिकायत करती हैं, गाने के शुरुआत से ही वो अपनी पति से नाराज रहती हैं, वो अपने परिजनों से अपने पति के गाड़ी चलाने के ढंग को लेकर कई तरह की शिकायत करती हैं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

16 मार्च को रिलीज
आपको बता दें कि सपना चौधरी का ये गाना यू-ट्यूब पर 16 मार्च को रिलीज किया है, महज एक दिन में ही इस गाने को चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, सपना के फैंस इस गाने को बार-बार देख रहे हैं, सपना के साथ-साथ इस गाने में नवीन नीरु भी मुख्य भूमिका में हैं।

Advertisement

सगाई की चर्चा
इससे पहले डांस क्वीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थी, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सपना ने चर्चित हरियाणवी सिंगर एक्टर वीर साहू उर्फ बब्बू मान से गुपचुप सगाई कर ली है, अब दोनों शादी की तैयारियां कर रहे हैं,स हालांकि इन तमाम खबरों पर सपना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, ना ही शादी को लेकर कोई बात कही है।